scriptnagin dance with bhajan singer in Dasna jail Video goes viral | डासना जेल में भजन गायिका के साथ नागिन डांस का वीडियो वायरल, सोशल एक्टिविस्ट ने CM की शिकायत | Patrika News

डासना जेल में भजन गायिका के साथ नागिन डांस का वीडियो वायरल, सोशल एक्टिविस्ट ने CM की शिकायत

डासना जेल का एक वीडियो वायरल हाे रहा है, जिसमें कुछ कार्यक्रम हाे रहा है। गीत-संगीत का कार्यक्रम चल रहा है। एक व्यक्ति, महिला के साथ नागिन डांस कर रहा है। एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर के मुताबिक वीडियो में डांस कर रहा व्यक्ति डासना जेल के डिप्टी जेलर अजय कुमार सिंह हैं।

गाज़ियाबाद

Published: April 30, 2022 11:45:33 am

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में इन दिनाें डासना जेल का एक वीडियो वायरल हाे रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति महिला भजन गायक के साथ नागिन की धुन पर डांस करते हुए दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद ही लखनऊ की एक्टिविस्ट डॉ. नूतन ठाकुर ने इस मामले में शिकायत मुख्यमंत्री से की है। एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर के मुताबिक, वीडियो में डांस कर रहा व्यक्ति डासना जेल के डिप्टी जेलर अजय कुमार सिंह हैं। बता दें एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर, पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की पत्नी हैं। उधर, जेल अधीक्षक ने इस मामले पर सफाई दी है।
nagin_dance_with_bhajan_singer_in_dasna_jail_video_goes_viral.jpg
जेल अधीक्षक ने दी सफाई
खबरों के मुताबिक, जेल अधीक्षक ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि देवी जागरण के दौरान जब श्रोतागण विश्राम की मुद्रा में आ जाते हैं, तो उन्हें नींद से जगाने के लिए बीच-बीच में नाच-गाना भजन मंडली के द्वारा किया जाता है। अधीक्षक ने कहा, वीडियो मैंने भी देखा, लेकिन आपत्तिजनक कुछ भी नहीं लगा। उन्होंने कहा कि वीडियो को गलत तरह से प्रस्तुत करके शिकायत की गई है।
वीडियो की सत्यता की जांच कराने की मांग

शिकायत के मुताबिक, एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर ने मांग की है, कि वीडियो की सत्यता की जांच कराई जाए, और उस पर उचित कार्रवाई कराई जाए। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें जेल में समय-समय पर अलग-अलग कार्यक्रम होते रहते हैं। ये कार्यक्रम कैदियों के उत्थान के लिए होते हैं। मगर वीडियो में दिखाई दे रहा है उससे लग रहा है कि काेई धार्मिक कार्यक्रम है। लाेग वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।
पहले भी हुई थी शिकायत

बता दें, सोशल एक्टिविस्ट डॉ. नूतन ठाकुर ने दो दिन पहले भी गाजियाबाद की डासना जेल को लेकर शिकायत पत्र शासन को भेजा था। उन्होंने शिकायत पत्र में आरोप लगाया था कि जेल में बेड, चिट्ठियों का आदान-प्रदान और मादक पदार्थों की सप्लाई के नाम पर बंदियों से मोटी रकम वसूली जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी परिसर विवादः मस्जिद परिसर में जहां मिला शिवलिंग वो स्थल होगा सील, कोर्ट का आदेश, जानें क्या कहा DM ने...असम में बाढ़ से 7 जिलों के लगभग 57 हजार लोग प्रभावित, बचाव कार्य में जुटी इंडियन एयरफोर्सराजस्थान में तपिश और लू बनी ‘संजीवनी’, हुआ ये बड़ा फायदाCNG Price Hike: एक साल में CNG में 69.60% की बढ़ोतरी, जानें आपके शहर की लेटेस्ट कीमतअब हवाई सफर होगा महंगा! Jet Fule की कीमतें बढ़ने से पड़ेगा असरनार्थ कोरिया में फैला कोरोना, मदद के लिए आगे आया साउथ कोरियासोनिया गांधी का ये अंदाज पंसद आया, वे मुस्कुराई तो सभी कांग्रेसी भी मुस्कुराए, देखे पूरा वीडियोमहिला बीड़ी मजदूरों ने कहा, हज़ार बीड़ी बनाने पर मिलते हैं सिर्फ  80 रुपये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.