script

पड़ोसी ने 5 साल की बच्ची का अपहरण कर की एेसी दरिंदगी, गन्ने के खेत में इस हाल में मिली मासूम- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 09, 2019 06:18:08 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
बच्ची को खेलते समय आरोपी ने कर लिया था अपहरण

news

पड़ोसी ने 5 साल की बच्ची का अपहरण कर की एेसी दरिंदगी, गन्ने के खेत में इस हाल में मिली मासूम- देखें वीडियो

गाजियाबाद।गाजियाबाद के मुरादनगर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।जहां पड़ोसी ने ही 5 साल की मासूम को हवस का शिकार बना लिया।इतना ही नहीं आरोपी ने बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दरिंदगी की आैर मौत के घाट उतार दिया।वहीं बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिलने से परिवार में कोहराम मच गया।वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पड़ोसी ने बच्ची के साथ की दरिंदगी

सोमवार को मुरादनगर इलाके में 5 साल की मासूम का शव खेत से बरामद किया गया था। पोस्टमार्टम से साफ हुआ था कि बच्ची के साथ रेप भी किया गया है।शक की बिनाह पर पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया।और जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो पड़ोसी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी महाजन रिक्शा चलाने का काम करता है।और बच्ची के गांव में ही पड़ोस में रह रहा था।उसकी गंदी नियत बच्ची पर पहले से खराब हो चुकी थी।और मौका पाकर उसने बच्ची को अगवा करके खेत में ले जाकर उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दे डाला। इसके बाद आरोपी ने मासूम को मौत के घाट उतार दिया। परिवार को इसका पता बच्ची का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिलने पर लगी।वहीं पुलिस छानबीन की तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मुरादनगर इलाके में सोमवार की सुबह एक खेत में करीब 5 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ था। जिसकी गुमशुदगी उसके परिजनों द्वारा थाना मुरादनगर में लिखी गई थी। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो