scriptपत्नी के खिलाफ ही दर्ज हुआ अनिरुद्ध राघव की हत्या का मुकदमा | New twist in the death case of son of Karni Sena chief | Patrika News

पत्नी के खिलाफ ही दर्ज हुआ अनिरुद्ध राघव की हत्या का मुकदमा

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 13, 2021 11:19:36 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– अनिरुद्ध की मां प्रभा देवी ने कहा- अनिरुद्ध ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी हत्या की गई
– प्रभा देवी की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा
– पुलिस बोली- तहरीर के आधार पर की जा रही है गहनता से जांच

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के बड़े पुत्र अनिरुद्ध राघव की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। अनिरुद्ध की मां प्रभा देवी ने कहा कि उनके पुत्र ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि सुनियोजित तरीकी से उसकी हत्या की गई है। देर रात पुलिस ने पत्नी और उसके परिजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में गहनता से जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पत्नी से पूछताछ जारी

उल्लेखनीय है कि थाना कविनगर इलाके की गोल्फ लिंक कॉलोनी में रहने वाले करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव का शव 10 मार्च को उनके ही घर में पंखे से लटका हुआ संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गहनता से जांच शुरू की और शुरुआती दौर में पुलिस ने इसे आत्महत्या माना था। हालांकि शव के पास किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक अनिरुद्ध राघव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
वहीं, शुक्रवार को इस मामले में अचानक उस समय एक नया मोड़ आ गया, जब अनिरुद्ध राघव की मां ने स्थानीय पुलिस को एक लिखित में तहरीर दी। तहरीर में लिखा गया कि अनिरुद्ध राघव ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी पत्नी और ससुरालवालों ने हत्या कर शव को लटकाया है और इसे आत्महत्या का रूप दिया गया है। अनिरुद्ध की मां का कहना है कि अनिरुद्ध की पत्नी उसके परिजनों ने काफी परेशान किया हुआ था। उन्होंने ही अनिरुद्ध की हत्या की है। इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने भी मामला दर्ज करते हुए गहनता से जांच शुरू कर दी है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वितीय अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक अनिरुद्ध राघव की मां प्रभा देवी ने थाने में तहरीर दी है कि उनके बेटे ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि हत्या की गई है। उन्होंने अनिरुद्ध की पत्नी और उसकी ससुराल वालों पर आरोप लगाए हैं। फिलहाल तहरीर के आधार पर केस दर्ज करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है और गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो