Ghaziabad: बारिश के कारण NH-9 के किनारे धंसी सड़क, देखते-देखते गायब हो गया डंपर

Highlights

  • 29 February को Ghaziabad में हुई तेज बारिश
  • विजय थाना क्षेत्र के प्रताप विहार में हुआ हादसा
  • करीब 4 घंटे बाद निकाले गए बस और डंपर

By: sharad asthana

Updated: 01 Mar 2020, 10:18 AM IST

गाजियाबाद। जनपद में शनिवार (Saturday) रात को नेशनल हाईवे-9 (NH-9) पर उस वक्त लोगों की सांसें अटक गईं, जब हाईवे के किनारे की सड़क धंस गई। बारिश के कारण सड़क धंसने से अचानक एक गहरा गड्ढा हो गया। हाईवे के किनारे सड़क पर हुए गड्ढे में डंपर और बस फंस गए। गड्ढा इतना गहरा था डंपर गायब हो गया था। कई घंटों की मशक्‍कत के बाद डंपर और बस को बाहर निकाला जा सका।

यह भी पढ़ें: रेल यात्रियों के लिए महत्वपूर्ण खबर आज से रद्द रहेंगी कई ट्रेनें

हाईवे पर लगा जाम

गाजियाबाद (Ghaziabad) समेत पूरे एनसीआर (NCR) में शनिवार शाम को जमकर बारिश हुई। इस दौरान जिले में कई ओले भी पड़े। बारिश के कारण एनएच-9 के किनारे बनी सड़क धंस गई। हादसा शनिवार रात करीब 10 बजे विजय नगर थाना (Vijay Nagar Thana) क्षेत्र स्थित प्रताप विहार में हुआ। सड़क धंसने के कारण बस और डंपर उसमें फंस गए। इस बीच नेशनल हाईवे-9 पर दोनों तरह लंबा जाम लग गया। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और एनएचएआई के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। क्रेन की मदद से बस और ट्रक को बाहर निकाला गया। जाम खुलवाने के लिए स्थानीय पुलिस ने इस रास्ते पर ट्रैफिक बंद कर कुछ दूरी पर बने फ्लाईओवर के ऊपर से वाहनों को निकालना शुरू किया। गनीमत है कि घटना में कोई भी घायल या हताहत नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Holi पर अतिरिक्त रोडवेज बसें चलाई जाएंगी, यात्रियों की परेशानी होगी कम तो कर्मचारियों को मिलेगा विशेष पैकेज

vlcsnap-2020-03-01-10h12m44s868.png

रात 2 बजे निकाला गया बस और डंपर को

विजय नगर थाना क्षेत्र प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि करीब 10 बजे यह हादसा हुआ है। इससे गाजियाबाद से मेरठ जाने वाली रोड पर जाम लग गया। यहां बारिश के कारण सड़क धंस गई थी। इसमें मिट्टी से भरा डंपर और एक बस फंस गए थे। पुलिस तत्‍काल प्रभाव ने बचाव अभियान शुरू किया। कड़ी मशक्‍कत के बाद करीब 2 बजे डंपर और बस को निकाला गया। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। आपको बता दें कि नेशनल हाईवे के चौड़ीकरण का काम काफी लंबे समय से हो रहा है।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned