scriptजिंदा रहते नहीं हुई कार्रवाई, बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद जागी पुलिस, दो आरोपी पकड़े लेकिन… | No action was taken while the victim was alive, police woke up after the death of the rape victim, two accused were caught but… | Patrika News
गाज़ियाबाद

जिंदा रहते नहीं हुई कार्रवाई, बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद जागी पुलिस, दो आरोपी पकड़े लेकिन…

गाजियाबाद में नाबालिग रेप पीड़िता ने आहत होकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। नाबालिग का 25 साल के युवक ने एक होटल में ले जाकर रेप किया था। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही पीड़िता बहुत गुमसुम थी।

गाज़ियाबादJun 20, 2024 / 10:44 pm

Prateek Pandey

बलात्कार का गम नहीं हुआ बर्दाश्त तो पीड़िता ने लगाई फांसी

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

रेप पीड़िता के आत्महत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

होटल में ले जाकर किया था दुष्कर्म

जानकारी सामने आई है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। 25 साल के युवक ने नाबालिक छात्रा को होटल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया है।

गुमसुम थी पीड़िता

आपको बता दें कि घटना के बाद से ही पीड़ित गुमसुम थी। डरते हुए उसने रेप की घटना के बारे में घर में बताया था। इसके बाद परिवार ने रेप की शिकायत थाने में दर्ज कराई। इसके बाद आज यानी गुरुवार को पीड़िता ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। फांसी के फंदे पर लटका देख उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृतक घोषित कर दिया गया। परिवार के अनुसार अगर कठोर कार्रवाई पहले हो गई होती तो शायद बेटी जिंदा होती। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ तो लिया लेकिन परिवार ने बेटी खो दी।
यह भी पढ़ें

पाई-पाई जोड़कर खरीदा था बेटी की शादी के लिए सामान, घर के साथ सबकुछ जलकर हुआ राख

एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि नाबालिग ने फांसी लगकार खुदकुशी कर ली है। आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा ही है। आरोपी दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान होटल के दस्तावेजों को जांचा गये जिसमें गड़बड़ी पाई गई है।

Hindi News/ Ghaziabad / जिंदा रहते नहीं हुई कार्रवाई, बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद जागी पुलिस, दो आरोपी पकड़े लेकिन…

ट्रेंडिंग वीडियो