scriptकुख्यात इनामी लेडी डॉन गिरफ्तार, खौफनाक है इसकी कहानी | Patrika News
गाज़ियाबाद

कुख्यात इनामी लेडी डॉन गिरफ्तार, खौफनाक है इसकी कहानी

Delhi Crime: ‘लेडी डॉन’ की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की कैली तंवर के रूप में हुई है। उस पर 25,000 रुपये का इनाम भी था।

गाज़ियाबादMay 28, 2024 / 12:10 pm

Aman Pandey

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने 22 वर्षीया कुख्यात ‘लेडी डॉन’ को फतेहपुर इलाके से गिरफ्तार किया है। यह दीपक अग्रोला और करमवीर काला गैंग की सदस्य भी है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। ‘लेडी डॉन’ की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की कैली तंवर के रूप में हुई है। उस पर 25,000 रुपये का इनाम भी था।
पुलिस के अनुसार, ‘लेडी डॉन’ कैली तंवर लोनी थाने में दर्ज एक हत्या के मामले में वॉन्टेड थी। खुफिया जानकारी मिली कि वह दिल्ली के फतेहपुर बस स्टैंड के पास आने वाली है।

हत्या में शामिल होने का खुलासा

पुलिस उपायुक्त (विशेष शाखा) अमित कौशिक ने कहा, “जानकारी के आधार पर उसे सोमवार को फतेहपुर इलाके से पकड़ लिया गया।” पूछताछ के दौरान, उसने हत्या के मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया और बाद में उसे सीआरपीसी की धारा 41.1 (बीए) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कोर्ट में पेश किया गया।

25,000 का इनाम था घोषित

अधिकारी ने कहा कि लोनी में दो समूहों के बीच पुरानी दुश्मनी के चलते हत्या हुई। इस हत्या की आरोपी दीपक अगरोला और करमवीर काला गैंग की सदस्य है। यूपी पुलिस ने कैली की गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया था।
डीसीपी ने कहा, “इससे पहले 3 मई को, इसी मामले में वॉन्टेड एक अन्य आरोपी मोहम्मद फैजान उर्फ नन्हे को भी स्पेशल सेल की टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था।”

Hindi News/ Ghaziabad / कुख्यात इनामी लेडी डॉन गिरफ्तार, खौफनाक है इसकी कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो