अब इस अधिकारी ने छुए सपा महासचिव रामगोपाल यादव के पैर

अब इस अधिकारी ने छुए सपा महासचिव रामगोपाल यादव के पैर
ramgopal yadav

sandeep tomar | Publish: Dec, 21 2016 08:42:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

इससे पहले पुलिस लाइन में एआरटीओ भी कर चुके हैं ऐसी हरकत

गाजियाबाद। कुर्सी सभी को प्य़ारी होती है फिर चाहे वो नेता की हो या फिर किसी अफसर की। समाज में जब कोई बड़ा कहीं पहुंचता है तो आदर सत्कार के तौर पर छोटे उनके पैर छूकर सम्मान देते है। अमुमन ये बात समाज के बीच में सीमित होती है। लेकिन अगर कोई अधिकारी सार्वजनिक कार्यक्रमों में राजनेताओं के पैर छूने लगे तो इसकी चर्चा होना लाजमी है।

गाजियाबाद में बुधवार को ऐसा ही एक मामला सामने आया है। सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की करोड़ो रुपयों की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोर्कापण करने के लिए इंदिरापुरम के न्यायखंड में स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में पहुंचे। यहां पुलिस के जवानों ने उन्हें गार्ड ऑफ आनर के रूप में सलामी दी। इसके बाद में जैसे ही रामगोपाल यादव कार्य़क्रम स्थल की तरफ मुड़े तो वहां जीडीए वीसी ने बुके देकर उनका स्वागत किया।

सवाल पर नजर बचाकर निकले अधिकारी

इसी बीच में प्राधिकरण के उद्यान विभाग अधिकारी एसपी सिसौदिया ने हाथ बढ़ाकर प्रोफेसर साहब का आर्शीवाद लिय़ा। उनकी ये हरकत मीडिय़ा के कैमरे में कैद हो गई। इसके संबंध में जब उद्यान अधिकारी से बातचीत करने की कोशिश की गई तो वो नजर बचाकर निकलते नजर आए।

एआरटीओ शेर सिंह ने भी छूए थे पैर


समाजवादी पाटी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव कुछ समय पहले गाजियाबाद आए थे। जिला और महानगर संगठन से तमाम पदाधिकारी वहां पहुंचे थे। उन्होंने सभी ने शिवपाल यादव के पैर छूए थे। जैसे ही सब हटे तो एआरटीओ शेर सिंह ने पुलिस लाइन में हैलीपेड के पास पहुंचर पैर छू लिए थे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned