Coronavirus: जूते पहनकर सामुदायिक रसोई का अधिकारियों ने किया निरीक्षण

. सामुदायिक रसोई का दौरा करने पहुंचे अधिकारी
. रसोई के अंदर घुसते वक्त जूते उतार भूले अधिकारी

 

By: virendra sharma

Updated: 18 Apr 2020, 05:14 PM IST

गाजियाबाद। नगर निगम के नगर आयुक्त और अपर नगर आयुक्त ने कविनगर स्थित होली चाइल्ड स्कूल के सामने बनाई गई सामुदायिक किचन का निरीक्षण किया। यहां से गरीब और भूखे लोगों को खाना उपलब्ध कराया जाता है। रसोई में साफ—सफाई का पूरा ध्यान रखा जाता है। लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि दोनों ही अधिकारी रसोई के बाहर जूते निकालना ही भूल गए और जूते पहनकर ही पूरी रसोई सामान की गहनता से पड़ताल की।

हालांकि जिस वक्त यह अधिकारी जूते पहनकर ही किचन के अंदर गए तो वहां पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं ने दबी जुबान में यह बताने का भी प्रयास किया। लेकिन बड़े अधिकारी होने के चलते वे चुप रहे। उनके जाने के बाद यह बात शांत नहीं रही और एक चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल पूरी रसोई में साफ—सफाई का कर्मचारी ध्यान रखते है। रसोई में जूते पहनकर अधिकारियों का वीडियो वायरल हुआ है। दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से कोई भूखा न सोए, इसके लिए नगर निगम की तरफ से रसोई का संचालन किया हुआ है। यहां से गरीबों को भोजन बांटा जाता है।

शहर में तेजी के साथ बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए लोगों से साफ—सफाई रखने की अपील की जा रही है। लगातार लोगों से हाथ धोने और बार—बार खुद को सैनिटाइज करने के लिए भी जागरुक किया जा रहा है। लेकिन गाजियाबाद में अधिकारी इसका पालन करते हुए नजर नहीं आए।

यह भी पढ़ें: गली से गुजर रहे पुलिसकर्मियों पर होने लगी पुष्प वर्षा, जानिये पूरा मामला

coronavirus Corona virus
Show More
virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned