कार टच होने पर हंगामा, बुजुर्ग दंपत्ति समेत बेटे को बीच रोड पर पीटा, एक पकड़ा, देखें वीडियो

दिल्ली-एनसीआर में लगातार रोडवेज की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जरा सी बात पर लोग आग बबूला हो जाते हैं और एक दूसरे के खून के प्यासे तक भी हो जाते हैं।

By: virendra sharma

Published: 30 Dec 2018, 11:55 AM IST

गाजियाबाद. दिल्ली-एनसीआर में लगातार रोडवेज की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जरा सी बात पर लोग आग बबूला हो जाते हैं और एक दूसरे के खून के प्यासे तक भी हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में रोडरेज का मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग और उनके बेटे और बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करने का कुछ युवकों पर आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान कैडर का फर्जी आईएएस गिरफ्तार, ऐसे झाड़ रहा था रौब, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार दो गाड़ी मामूली रूप से टच हो गई थी। जिसके बाद हंगामा शुरू हुआ। और आरोप है कि दूसरी गाड़ी में सवार लड़कों ने कुछ अन्य लड़कों को बुलाकर मारपीट की। इस दौराना आरोपियों ने बुजुर्ग दंपत्ति को भी नहीं छोड़ा। आरोप है कि उनके साथ में मारपीट की गई। बचाव में आए उनके बेटे के साथ भी मारपीट की गई। मारपीट की घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद एक नाबालिग को हिरासत में लिया। जबकि बाकी युवक मौके से भाग खड़े हुए। फिलहाल पीड़ित परिवार द्वारा आरोपी युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

उधर इस पूरे मामले में साहिबाबाद थाना अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि दो गाड़ियों को आपस में भिड़ जाने के बाद कुछ युवकों द्वारा दूसरी गाड़ी में बैठे बुजुर्ग और महिला के साथ जमकर मारपीट की है। जिसकी सूचना 100 नंबर पर पीड़ित परिवार द्वारा दी गई थी। सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। हालांकि उनकी गाड़ी का नंबर भी नोट कर लिया गया है। उधर पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किए जाने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: नोएडा के बेटे को राजस्थान में मुख्यमंत्री के बाद मिला दूसरा यह बड़ा पद

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned