मानवता शर्मसार: तड़पता रहा सड़क हादसे में घायल बुजुर्ग, लोग बनाते रहे वीडियो

Iftekhar Ahmed

Publish: Jan, 14 2018 09:33:39 PM (IST)

Ghaziabad, Uttar Pradesh, India
मानवता शर्मसार: तड़पता रहा सड़क हादसे में घायल बुजुर्ग, लोग बनाते रहे वीडियो

सड़क हादसे के बाद भी करीब आधे घंटे तक बुजुर्ग सड़क पर तड़पता रहा और भीड़ देखती रही

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बार फिर उस वक्त मानवता शर्मसार हो गई, जब सड़क हादसे में एक बुजुर्ग के घायल होने के बाद भी मौके पर मौजूद भीड़ मूकदर्शक बनी रहे । हद तो तब हो गई, जब बुजुर्ग दर्द से तड़पता रहा और लोग वीडियो बनाते रहे। मामला थाना साहिबाबाद इलाके की भोपुरा कॉलोनी का है । यहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक साइकिल सवार वृद्ध को रौंद दिया। इस दाहसे में बुजुर्ग के एक पैर पर ट्रक का पहिया चढ़ गया। काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया।

 

गाजियाबाद के भोपुरा इलाके में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक साइकिल सवार को एक 18 टायर ट्रक ने कुचल डाला। इसके बाद मौके पर तमाशबीनों की भीड़ लग गई, लेकिन किसी ने बुजुर्ग की मदद नहीं की। वहां लोग बस तमाशबीन बनकर एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग को देखते रहे। किसी ने भी बुजुर्ग को अस्पताल नहीं पहुंचाया। वहीं, कुछ लोग वीडियो बनाने में व्यस्त रहे। काफी समय बाद आई पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया ।


घटना से मानवता शर्मसार
आश्चर्य की बात यह है कि सड़क हादसा हो जाने के बाद भी मौके पर भीड़ तो काफी इकट्ठा हो गई, लेकिन एक साइड में घायल अवस्था में पड़ा बुजुर्ग तड़पता रहा । इस दौरान बुजुर्ग मदद की आस लेकर सभी के चेहरे देखते रहे, लेकिन भीड़ में से कोई भी मदद को आगे नहीं आया। काफी देर बीत जाने के बाद किसी शख्स ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी, इसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बहरेहल, यहां जो कुछ देखने को मिला, उसने मानवता को शर्मसार कर दिया।

Ad Block is Banned