scriptप्रॉपट्री का बंटवारा करते ही औलाद ने माता- पिता को किया बेघर, बुजुर्ग दंपति ने लगाई सुरक्षा की गुहार | oldage parents homeless due to son gave complaint to dm in ghaziabad | Patrika News

प्रॉपट्री का बंटवारा करते ही औलाद ने माता- पिता को किया बेघर, बुजुर्ग दंपति ने लगाई सुरक्षा की गुहार

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 23, 2019 04:55:25 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

बेटे और बहू ने जबरन माता- पिता को घर से निकाला बाहर
बुजुर्ग दंपति ने डीएम को शिकायत लिखकर लगाई सुरक्षा की गुहार
कुछ समय पहले ही तीनों बेटों को बांट दी थी संपत्ति

news

प्रॉपट्री का बंटवारा करते ही औलाद ने माता- पिता को किया बेघर, बुजुर्ग दंपति ने लगाई सुरक्षा की गुहार

गाजियाबाद। बच्चों के सभी अरमानों को पूरा कर मां- बाप उन्हें अपनी बुढ़ापे की लाठी मानते हैं, लेकिन गाजियाबाद में कलयुगी औलाद ने प्रॉपट्री का बंटवारा होते ही बुजुर्ग मां- बाप की लाठी बनने की जगह उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद बुजुर्ग मां- बाप दर- दर की ठोकर खाने को मजबूर हैं। इतना ही नहीं जिस औलाद के अरमानों को पूरा करने के लिए उन्होंने जिंदगी लगा दी। अब उन्हीं से दंपति को जान का खतरा बना हुआ है। बुजुर्ग दंपति ने डीएम से शिकायत देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

BAGHPAT: रिटायर्ड फौजी की हत्याकांड का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या की बताई चाैंकाने वाली वजह- देखें वीडियो

उम्र के आखिरी पड़ाव पर दर-दर की ठोकर खा रहे बुजुर्ग

दरअसल गाजियाबाद के कविनगर निवासी दिनेश और उनकी पत्नी कमलेश यहां अपने परिवार के साथ रह रहे थे। उन्होंने अपने तीन बेटों को पढ़ा लिखा कर बड़ा किया। इसके बाद उन्होंने कुछ दिन पहले ही तीनों बच्चों के बीच प्रॉपट्री बांट दी। इसमें किसी के हिस्से में घर आया, तो किसी को उन्होंने दुकान औ रुपये देकर बराबर- बराबर का हिस्सा किया। इसके बाद बुजुर्ग मां- बाप अपने छोटे बेटे- बहू के साथ घर में रह रहे थे।

NOIDA: सात दिनों तक मौन धारण करने वाले भाजपा सांसद से हुई छह करोड़ की ठगी, केस दर्ज

बड़े बेटे और बहू ने घर से निकालकर मकान पर किया कब्जा

दर दर की ठोकर खा रहे दंपित के अनुसार कुछ दिन पहले ही उनके बड़े अजय और उसकी पत्नी ने जबरन घर में घुस आये। बुजुर्ग दंपति का आरोप है कि बड़े बेटे और बहू ने छोटे बेटे उसकी पत्नी और बच्चों समेत उन्हें बाहर निकाल कर मकान पर कब्जा कर लिया। अब वह दर दर की ठोकर खाने को मजबूर हैं। इतना ही नहीं अब बुजुर्ग दंपति ने बड़े बेटे बहू से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा और घर वापस दिलाने की मांग की है। गाजियाबाद डीएम ने बुजुर्ग दंपति की शिकायत पर मामले की जांच सिटी मजिस्ट्रेट को सौंप दी। जिसमें कार्रवाई के आदेश दिये गये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो