scriptटीवी एक्टर अंश अरोड़ा के बाद एक बार फिर शोरूम में तोड़फोड़, आरोपी बोले जहां शिकायत करनी हो करो | once again attack on showroom in indrapuram after ansh arora case | Patrika News

टीवी एक्टर अंश अरोड़ा के बाद एक बार फिर शोरूम में तोड़फोड़, आरोपी बोले जहां शिकायत करनी हो करो

locationगाज़ियाबादPublished: May 21, 2019 12:05:01 pm

Submitted by:

Iftekhar

फिर से शोरूम में तोड़फोड़ के बाद जांच में जुटी पुलिस
तोड़फोड़ करने वालों ने कहा, हमारे खिलाफ कितनी शिकायत दोगे
सुरक्षा गार्ड की हवाई फायरिंग के बाद भागे उपद्रवी

ansh arora

टीवी एक्टर अंश अरोड़ा के बाद एक बार फिर शोरूम में तोड़फोड़, आरोपी बोले जहां शिकायत करनी हो करो

गाजियाबाद. थाना इंदिरापुरम का एक स्टोर फिर चर्चा में है। आपको बता दें कि इसी स्टोर में 12 मई को एक टीवी एक्टर अंश अरोड़ा ने तोड़-फोड़ की थी और फिर पुलिस पर संगीन आरोप लगाये थे। रविवार देर रात इस स्टोर में फिर आधा दर्जन के करीब लोग इस स्टोर में पहुंचे और जमकर तोड़फोड़ की। गार्ड ने जब हवाई फायरिंग की तब ये लोग वहा से भागे। तोड़फोड़ करने वालों ने कहा की हमारे खिलाफ कितनी शिकायत दोगे। पुलिस पुरे मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल के बीच बेटे के शिक्षण संस्थान IMT पर भी CBI का शिकंजा!

ये टूटे हुए शीशे उस तोड़फोड़ की कहानी बयान कर रही जो यहा की गई है। ये गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम का एक स्टोर है। यहीं पर रविवार की देर रात तोड़फोड़ की गई। आरोप है जो लड़के यहा तोड़फोड़ कर रहे थे, उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ कितनी शिकायत दर्ज कराओगे हम देखंगे। तोड़फोड़ होते देख मौके पर पहुंचे गार्ड ने जब हवाई फायरिंग की, तब जाकर तोड़फोड़ करने वाले यहां से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- फेसबुक के जरिए 36 महीने बाद घर लौटा लड़का, कहानी पर आपको नहीं होगा विश्वास

गौरतलब है कि इसी स्टोर में 12 मई को टीवी एक्टर अंश अरोड़ा ने भी तोड़फोड़ की थी। शिकायत के बाद उसपर कार्रवाई की गई थी। आरोप है कि तोड़फोड़ करने वालो ने कहा कि उनके खिलाफ कितनी शिकायत दर्ज कराओगे, वो देखंगे। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कही तोड़फोड़ करने वालों का कान्केशन उसी टीवी एक्टर के साथ तो नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो