scriptVIDEO बड़ी खबर: फ्लैटो के अंदर चंद मिनटों में लगी आग, मचा हहाकार, 1 की मौत, कई झुलसे | one dead in fire in a flat fire in ghaziabad | Patrika News

VIDEO बड़ी खबर: फ्लैटो के अंदर चंद मिनटों में लगी आग, मचा हहाकार, 1 की मौत, कई झुलसे

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 13, 2019 12:20:43 pm

Submitted by:

virendra sharma

लोनी क्षेत्र में देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां 2 फ्लैट में अचानक भीषण आग लग गई। इस दौरान फ्लैट में मौजूद एक शख्स की मौके पर ही जलकर मौत हो गई

fire

VIDEO बड़ी खबर: फ्लैटो के अंदर चंद मिनटों में लगी आग, मचा हहाकार, 1 की मौत, कई झुलसे

गाजियाबाद. लोनी क्षेत्र में देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां 2 फ्लैट में अचानक भीषण आग लग गई। इस दौरान फ्लैट में मौजूद एक शख्स की मौके पर ही जलकर मौत हो गई, जबकि कई लोग बुरी तरह झुलस गए। जैसे ही लोगों ने फ्लैट में भीषण आग लगते देखा तो आनन-फानन में आग बुझाने का प्रयास किया। दमकल विभाग एवं बिजली विभाग को भी सूचित करने का प्रयास किया गया। लेकिन आरोप है कि करीब 1 घंटे तक लोग फोन मिलाते रहे किसी का भी फोन नहीं मिल पाया। फ्लैट में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

गठबंधन के बाद मायावती के लिए आई एक और अच्छी खबर, इस दिग्गज नेता ने बसपा का थामा दामन

जानकारी के अनुसार लोनी इलाके की डीएलएफ कॉलोनी में स्थित ई 8 और 9 फ्लैट के आसपास एक बड़ा ट्रांसफार्मर लगा हुआ है। देर रात करीब 2 बजे अचानक ही ट्रांसफार्मर में जोरदार ब्लास्ट हुआ। जिसके बाद ट्रांसफार्मर से इन फ्लैटों में जा रहे केवल के माध्यम से दोनों फ्लैटों में भीषण आग लग गई। उस दौरान घर में सभी लोग सोए हुए थे। जैसे ही लोगों ने घर में आग लगते देखा तो आनन-फानन में भगदड़ मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोगों जाग गए। इस दौरान लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। हालांकि घर में मौजूद कुछ लोगों ने मुश्किल से घर से बाहर निकल कर जान बचाई लेकिन उसके बावजूद भी कई लोग बुरी तरह झुलस गए। इतना ही नहीं घर में ही मौजूद एक शख्स की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि जिस वक्त ट्रांसफार्मर के जरिए फ्लैट में आग लगने शुरू हुई तो लगातार बिजली विभाग के अधिकारियों को फोन लगाया जाता रहा लेकिन उसके बावजूद भी किसी अधिकारी का फोन नहीं उठ पाया।
इस मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की टीम द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन घर में रखा सारा माल जलकर राख हो गया। उधर एक शख्स की जलकर मौत हो गई जबकि सभी गंभीर हालत में झुलसे लोगों को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो