scriptबंद कमरे में अंगीठी जलाना फिर बना जानलेवा, इलाज के दौरान छात्र की मौत | one died due to gas from the fireplace | Patrika News

बंद कमरे में अंगीठी जलाना फिर बना जानलेवा, इलाज के दौरान छात्र की मौत

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 23, 2020 02:58:22 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. संजय नगर कालोनी की घटना . परिवार के 5 लोग सोए थे घर में खाना खाकर. उपचार के दौरान एक बच्चे की मौत
 

maut.png
गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला संजय नगर कालोनी में सर्दी के बचाव के लिए अंगीठी जलानी भारी पड़ गई। परिवार के पांच लोग घर में खाना खाकर सोए थे। उल्टी होकर एक—एक कर पांचों बेहोश हो गई। इस दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। परिवार के लोगों को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Smart Policing: थाना आपके मोबाइल में, घर बैठे upcop app के जरिये करें FIR

जानकारी के अनुसार, संजय कॉलोनी निवासी बलराम अपने परिवार के साथ रहता है। परिवार के लोगों का कहना है कि सर्दी से बचाव करने के लिए घर में रात के समय अंगीठी जलाकर सोए थे। जिसके कारण गैस बन गई ओर हादसा हो गया। जांच यह भी की जा रही है कि हादसा अंगीठी की वजह से हुआ हैं या फिर नानवेज खाना से। बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।
सीओ राकेश मिश्रा ने बताया कि अर्थला की संजय कॉलोनी निवासी बलराम अपने भाई को छोड़ने के लिए रेलवे स्टेशन गए हुए थे। उनके परिवार के अन्य सदस्य घर में सोया हुए थे। सर्दी के बचाव के लिए परिवार के लोगों ने अंगीठी जलाई हुई थी। जब वे घर वापस लौटे तो मौजूद सभी लोग अचेत अवस्था में पड़े हुए थे। जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिन्हें उपचार के लिए दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

JNU और JAMIA मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान

उन्होंने बताया कि हादसे की वजह की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि यह लोग सर्दी से बचने के लिए कमरे के अंदर लकड़ी और उपले जलाए गए थे। माना जा रहा है कि आग से निकली गैस की वजह से तो इनकी तबीयत खराब तो नहीं हुई। परिवार के लोगों को उल्लिटयां की वजह फूड पायजन भी माना जा रहा है। हालांकि अभी पुलिस मृतक बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो