अवैध खनन कर बालू ला रहे ट्रैक्टर—ट्रॉली ने बाइक में मारी टक्कर, 1 की मौत

Highlights

. अवैध खनन कर बालू ला रहा था ट्रैक्टर ट्रॉली चालक
. पुलिस ने ट्रैक्टर—ट्रॉली जब्त कर चालक को किया गिरफ्तार
. मृतक दिल्ली से लौट रहा था घार

 

By: virendra sharma

Updated: 06 Jan 2020, 03:07 PM IST

गाजियाबाद। लोनी इलाके में अवैध खनन कर रेत ला रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: CAA: हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों को जमीयत उलेमा ए हिंद देगी एक—एक लाख रुपये

जानकारी के अनुसार लोनी के डूंगरपुर निवासी 25 वर्षीय संदीप दिल्ली स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। वह रविवार को ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। जब वह गांव सुंगरपुर और मीरपुर के बीच पहुंचा तो इसी दौरान पचारा यमुना खादर से बालू से भरा एक ट्रैक्टर ट्रॉली बिना लाइट के रॉन्ग साइड तेज गति में आ गया। ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार दोनों युवकों को रौंद डाला। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, 5 की मौत

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों घायलों को निजी अस्पताल भर्ती कराया। जहां पर 25 वर्षीय संदीप नामक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में लेकर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। थाना ट्रॉनिका सिटी प्रभारी रमेश कुमार राणा ने बताया कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned