scriptBig Breaking- गलत तरीके से पार कर रहे थे रेलवे ट्रैक और आ गईं दो ट्रेनें, फिर जो हुआ यकीन नहीं होगा- देखें वीडियो | One Person Died On Ghaziabad Kot Gaon Phatak By Train | Patrika News
गाज़ियाबाद

Big Breaking- गलत तरीके से पार कर रहे थे रेलवे ट्रैक और आ गईं दो ट्रेनें, फिर जो हुआ यकीन नहीं होगा- देखें वीडियो

गाजियाबाद के कोट गांव फाटक पर कालका एक्सप्रेस और EMU ट्रेन के बीच फंसे छह लोग

गाज़ियाबादOct 16, 2018 / 12:11 pm

sharad asthana

Ghaziabad News

गलत तरीके से पार कर रहे थे रेलवे ट्रैक और आ गईं दो ट्रेनें, फिर जो हुआ यकीन नहीं हुआ- देखें वीडियो

गाजियाबाद। फाटक बंद होने के बावजूद रेलवे ट्रैक पार न करने के लिए जितनी बार भी लोगों को बोला जाए लेकिन कुछ लोग सुधरने का नाम नहीं लेते हैं। रेलवे फाटक के नीचे या साइड से निकलकर गलत तरीके से ट्रैक पार करने का लोगों को कई बार खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। कुछ ऐसा ही गाजियाबाद के कोट गांव फाटक पर हुआ। मंगलवार सुबह यहां रेलवे ट्रैक पार कर रहे कई लोग दो ट्रेनों के बीच फंस गए। इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।
देखें वीडियो: इलाज के लिए सरकारी अस्पताल गर्इ थी छात्रा,दवार्इ देने के बहाने देर रात 2 वार्ड बाॅय ने किया गंदा काम

रेलवे स्‍टेशन के पास है घटनास्‍थल

गाजियाबाद का कोट गांव फाटक रेलवे स्‍टेशन के बिल्‍कुल पास है। यहां से अममून हर समय कोई न कोई ट्रेन पास होती है। सुबह और शाम के समय तो ट्रेनाें की लाइन लगी रहती है। यह फाटक कम खुलता है लेकिन फिर भी कई लोग समय बचाने के चक्‍कर में इस फाटक का इस्‍तेमाल करते हैं और यह बंद होने के बावजूद इसे पार करने की कोशिश करते हैं। मंगलवार सुबह भी कुछ लोगों ने ऐसी ही को‍शिश की।
यह भी पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के परिवार को मारने की रची थी साजिश

फाटक बंद होने के बावजूद पार कर रहे थे रेलवे ट्रैक

मंगलवार सुबह कुछ लोग कोट गांव फाटक पर फाटक बंद होने के बावजूद रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। इस बीच करीब 8 बजे कालका एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। इस कारण 6 लोग ट्रैक से पहले रुक गए। इस दौरान अचानक दूसरे ट्रैक पर ईएमयू ट्रेन आ गई। अचानक ट्रेन आने से छह लोग वहां से हट नहीं पाए और दोनों ट्रेनों के बीच में फंस गए। इस हादसे में एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

इलाज के लिए सरकारी अस्पताल गर्इ थी छात्रा, दवार्इ देने के बहाने देर रात दो वार्ड बाॅय ने कर दिया गंदा काम

दिल्‍ली के गुरु तेग बहादुर अस्‍पताल में किया गया रेफर

घटनास्थल जीआरपी के अंडर में आता है। गंभीर रूप से घायलाें को जिला अस्‍पताल से दिल्ली के गुरु तेग बहादुर के लिए रेफर कर दिया गया है। इनकी पहचान 21 वर्षीय कल्लू पुत्र ओमप्रकाश निवासी विजयनगर, लकी पुत्र राजेंद्र बिहारी निवासी पुरा आदर्श कॉलोनी, मोहम्मद मेहंदी पुत्र अलाउद्दीन निवासी कोट गांव के रूप में हुई है। बाकी की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, मृतक की भी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो