ट्रक से उतारते वक्त ऑक्सीजन गैस सिलेंडर फटा एक कर्मचारी की माैत दूसरे की हालत गंभीर

मोदीनगर में मोदी इलेक्ट्रोड कंपनी के कर्मचारी गाड़ी से ऑक्सीजन सिलेंडर उतार रहे थे। इस दौरान अचानक एक सिलेंडर फट गया जिसके बाद जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके में एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य की हालत गंभीर है।

By: shivmani tyagi

Updated: 24 Oct 2020, 09:44 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, गाजियाबाद। थाना मोदीनगर नगर इलाके में मोदी इलैक्ट्रोगेट के पास अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई जब वहां जोरदार धमाका हुआ। लोगों ने इस धमाके की आवाज सुनी ताे सहम गए। पता चला कि, ब्लास्ट ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर काे उतारते वक्त सिलेंडर के फटने कारण हुआ था।

यह भी पढ़ें: मोमोज काे लेकर बच्चों के विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव, फाेर्स तैनात

इस धमाके में एजेंसी के एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा कर्मचारी गम्भीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में यह सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कर्मचारी को अस्पताल पहुंचाया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़ें: अंडरपास में दाैड़ती बाइक में अचानक लग गई आग, चलती बाइक में लगी आग

नरेश कुमार नाम के प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मोदीनगर में मोदी इलेक्ट्रोड कंपनी के कर्मचारी गाड़ी से ऑक्सीजन सिलेंडर उतार रहे थे। इस दौरान अचानक ही सिलेंडर फट गया जिसके बाद जोरदार धमाका हुआ और एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा कर्मचारी गम्भीर रूप से घायल हो गया। सिलेंडर फटा तो जोरदार धमाका हुआ और ऐसा लगा जैसे दूर तक की इमारतें भी दहल गई हाें। धमाके के बाद लोग राहत बचाव के लिए मौके पर दौड़े और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कर्मचारी को अस्पताल पहुंचाया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए दुर्घटना की जांच शुरू की।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned