scriptनाबालिग बच्चियों को घर पर अकेला देख पड़ोसी युवक ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार | padosi ne ladki se kiya rape | Patrika News

नाबालिग बच्चियों को घर पर अकेला देख पड़ोसी युवक ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 21, 2019 01:06:52 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-आरोपी ने भी अपना जुर्म स्वीकार किया है
-पीड़ित लड़कियों का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया
-पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है

demo

नाबालिग बच्चियों को घर पर अकेला देख पड़ोसी युवक ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को लेकर सरकार द्वारा तरह-तरह की योजनाएं चलाई गई हैं। बावजूद इसके वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही। इसी कड़ी में गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में एक शख्स द्वारा दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। जिसकी सूचना पीड़ित परिवार द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई।
यह भी पढ़ें

रात को सोने गये बेटे का सुबह पंखे से लटका मिला शव, देखते ही परिवार में मचा कोहराम

सूचना के आधार पर मामला दर्ज करते हुए पीड़ित लड़कियों का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उधर, आरोपी ने भी अपना जुर्म स्वीकार करते हुए मीडिया के कैमरे पर गलती स्वीकार की। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना लिंक रोड इलाके में रहने वाले एक परिवार के द्वारा थाना लिंक रोड में अपने ही पड़ोसी के खिलाफ अपनी दोनों नाबालिग बच्चियों के साथ रेप किए जाने की तहरीर दी थी।
जिसे गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज किया गया और दोनों ही नाबालिग लड़कियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। तहरीर के आधार पर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित परिवार जिस इलाके में रहता है उसी इलाके में उनके ही पड़ोस में आरोपी शख्स भी रहता है।
यह भी पढ़ें

पिछले कई दिनों से लापता बेटे का अखबार में फोटो देख पिता ने की शिनाख्त, हाल जानकर उड़ गये परिवार के होश

आरोपी शख्स की पत्नी और दोनों नाबालिग बच्चियों की मां आपस में मित्र भी हैं दोनों ही 2 दिन पहले अपने किसी काम से बाजार गई थी और दोनों बच्चे घर पर अकेली थी मौका पाते ही पड़ोसी ने दोनों बच्चियों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब उनकी मां घर वापस लौटी तो दोनों लड़कियों ने आपबीती बताई और उनकी हालत बिगड़ती चली गई जिसके बाद उन्होंने दोनों बच्चियों को अस्पताल पहुंचाया और थाना लिंक रोड में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। जिसके आधार पर मामला दर्ज करते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो