scriptफर्जी Aadhar बनवाकर घरों में किरायेदार रख रहे लोग, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर | people creating fake aadhar card to stay in ghaziabad | Patrika News

फर्जी Aadhar बनवाकर घरों में किरायेदार रख रहे लोग, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 01, 2021 06:06:57 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

 
मामला टीला मोड़ थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच में जुटी। लोगों का आरोप है कि फर्जी आधार बनाने का काम तेजी से किया जा रहा है।

2-1524488983.jpg
गाजियाबाद। भले ही सरकार भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने वाले लोगों के खिलाफ तमाम तरह की सख्ती बरत रही हो। उधर रोहिंग्यों के खिलाफ भी सरकार ने विशेष अभियान चलाया हुआ है। लेकिन दिल्ली से सटे गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर रहने वाले लोगों ने घूस देकर नंबर 2 में आधार कार्ड बनवाये हैं। बाकायदा ऐसे लोगों को अपने मकान किराए पर देकर कुछ लोग बाहारी लोगों को बसाने का कार्य कर रहे हैं। हालांकि जैसे ही यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस के आला अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।
यह भी पढ़ें

खेत में अचानक उतरा हेलीकॉप्टर तो दौड़ पड़े सैकड़ों लोग, अंदर बैठे थे अभिषेक बच्चन और निमृत कौर

जानकारी के अनुसार थाना टीला मोड़ क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले कुछ लोगों ने बताया कि यह लोग पिछले काफी समय से यहां रह रहे हैं और इनके पास से जो आधार कार्ड है। वह भी घूस लेकर एक युवक के द्वारा बनाए गए हैं। यानी इनके आधार कार्ड बना कर इन्हें लोकल निवासी बनाया गया है और तभी से यहां पर यह लोग किराए पर रह रहे हैं। लोगों ने बताया कि इन्हें यह भी नहीं मालूम कि जिसके मकान में किराए पर रहते हैं वह कौन हैं। एक शख्स दिल्ली से आता है और इनसे किराया लेकर चला जाता है।
यह भी पढ़ें

पीएम केयर फंड से आए वेंटिलेटर ठीक नहीं, पीजीआइ ने भेजी रिपोर्ट

उधर इसकी जानकारी जैसे ही गाजियाबाद पुलिस के आला अधिकारियों को मिली तो उन्होंने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए गहन जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।एसपी देहात का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है।इस मामले में गहन जांच की जा रही है।जिन लोगों के नाम भी इस मामले में सामने आएंगे। उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो