scriptनाले में अचानक बहते दिखे नोट तो राहगीरों ने बच्चों समेत लगा दी छलांग, बीन ने लगे रुपये और फिर – देखें वीडियो | people see currency in drain and jumped in ghaziabad video viral | Patrika News

नाले में अचानक बहते दिखे नोट तो राहगीरों ने बच्चों समेत लगा दी छलांग, बीन ने लगे रुपये और फिर – देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 17, 2019 07:20:46 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

नाले में नोट बहते देख बच्चे ही नहीं बड़ों भी लगा दी छलांग, मचने लगी रुपयों की लूट
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को हटाया
नाले छलांग लगा रुपये निकालने पर सभी को हुआ अफसोस

news

गाजियाबाद। अगर कोई आप से कहे कि भारी संख्या में नोट नाले में बह रहे है तो शायद ही आप विश्वास करेंगे, लेकिन शनिवार को गाजियाबाद के सिहानी गेट स्थित सेवा कॉलोनी के पास से बह रहे गंदे नाले में अचानक लोगों को नोट बहते दिखे। जिन्हें देखकर बच्चों ही ही नहीं बड़ों ने भी बिना सोचे समझे छलांग लगा दी। लेकिन जैसे ही लोगों ने नाले से निकाले रुपयों पर नजर डाली तो वह बाहर निकल आये। इसकी वजह यह करेंसी का पुराना होना था। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इतना ही नहीं मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को हटाकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके की सेवा नगर कॉलोनी में एक बड़ा नाला बहता है। शनिवार को अचानक ही उस नाले के किनारे खेल रहे बच्चों ने नाले में नोट बहते हुए देखें। तो बच्चों ने स्थानीय लोगों को यह बात बताई। जिसके बाद लोगों ने देखा तो यह घटना सच दिखाई दी। इतना ही नहीं बच्चों से लेकर बड़ों ने नोट उठाने के लिए नाले में छलांग लगा दी। वहीं मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, लेकिन जैसे ही रुपये देखें तो सब अफसोस करने लगे। इसकी वजह नाले में बह रहे 500 और 1000 के नोट पुरानी करेंसी थी। जो अब बंद हो चुकी है।

लोगों के साथ ही सूचना पर आनन फानन में पहुंची पुलिस

जैसे ही लोगों ने इस खबर को सुना तो हर कोई देखने और इन नोटों को लेने के लिए उत्सुक रहा। उधर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को हटाकर जांच शुरू कर दी। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि आखिरकार इन ₹500 और हजार रुपए के पुराने नोटों को किसने ठिकाने लगाया है, लेकिन तमाम प्रयास के बाद भी इसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। बहराल अभी यह भी जानकारी नहीं मिल पाई कि आखिरकार कितनी संख्या में इन नोटों को बहाया गया है। लेकिन आप इन तस्वीरों में यह देख सकते हैं। 500 और ₹1000 के पुराने नोट नाले में किस तरह बैठे हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस इस पूरे मामले की जानकारी करने के लिए आसपास के लोगों से भी पूछताछ करने में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो