scriptPFI Ban Interrogation at 46 points by taking 12 suspects into custody in Ghaziabad | PFI Ban : गाजियाबाद में 12 संदिग्धों को हिरासत में लेकर 46 बिंदुओं पर पूछताछ, अब होगी निगरानी | Patrika News

PFI Ban : गाजियाबाद में 12 संदिग्धों को हिरासत में लेकर 46 बिंदुओं पर पूछताछ, अब होगी निगरानी

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 29, 2022 01:58:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

पीएफआई से जुड़े 12 संदिग्धों को गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव कलछीना से हिरासत में लिया गया था। सभी से 46 बिंदुओं पर जानकारी करते हुए पूरी जानकारी डोजियर में दर्ज करते हुए छोड़ दिया गया है। अब खुफिया एजेंसी इन सभी की निगरानी करेंगी।

pfi-ban-interrogation-at-46-points-by-taking-12-suspects-into-custody-in-ghaziabad.jpg
केंद्र सरकार की तरफ से पीएफआई पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद तमाम जगह इससे जुड़े लोगों लोगों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। इसी कड़ी में गाजियाबाद के थाना भोजपुर इलाके के गांव कलछीना में भी 12 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया, जिनसे कुल 46 बिंदुओं पर गहन जानकारी ली गई। जानकारी डोजियर में दर्ज करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया, लेकिन अब इनकी निगरानी के लिए टीम सतर्क कर दी गई है। यदि ये लोग राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाए गए तो सुरक्षा एजेंसियां इनकी आसानी से पहचान कर सकेंगी और एक क्लिक पर ही उनकी पूरी जानकारी अधिकारियों के सामने उपलब्ध कराई जा सकेगी।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.