scriptपिटबुल ने नौ साल के बच्चे को काटकर किया जख्मी, अस्पताल में भर्ती | Pitbull attacked child in DLF Colony Sahibabad in Ghaziabad | Patrika News

पिटबुल ने नौ साल के बच्चे को काटकर किया जख्मी, अस्पताल में भर्ती

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 25, 2023 09:35:29 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Pitbull attacked child गाजियाबाद के साहिबाबाद की डीएलएफ कालोनी में पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने नौ साल के बच्चे पर हमला कर दिया। पिटबुल के हमले में बच्चा घायल हो गया।

पिटबुल ने नौ साल के बच्चे को काटकर किया जख्मी, अस्पताल में भर्ती

पिटबुल ने नौ साल के बच्चे को काटकर किया जख्मी, अस्पताल में भर्ती

साहिबाबाद के डीएलएफ में शुक्रवार दोपहर घर के बाहर खेल रहे नौ साल के निरीक्ष को पड़ोसी के पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हमला कर हाथ, पैर, कमर पर काटकर घायल कर दिया।


बच्चा लहूलुहान हालत में किसी तरह पिटबुल के चंगुल से छूटा और घर पहुंचा। पिटबुल के हमले से घायल बच्चे के पिता ने पड़ोसी से विरोध जताया तो उनसे अभद्रता की। सूचना पर पहुंची शालीमार गार्डन थाने की पुलिस ने घायल छात्र को जिला अस्पताल पहुंचाया।
घायल बच्चे के पिता अजय ने पड़ोसी पर साहिबाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। डीएलएफ कॉलोनी में पतंजलि स्टोर चलाने वाले अजय का नौ साल का बेटा निरीक्ष दिल्ली के स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र है।
शुक्रवार को वह पड़ोस के बच्चे के साथ घर के बाहर खेल रहा था। आरोप है कि पड़ोसी का कुत्ता पिटबुल घर के बाहर घूम रहा था। बच्चों ने खेलते हुए घर से आगे कदम बढ़ाया तो पिटबुल ने हमला कर दिया।
पिटबुल के दांत निरीक्ष के शरीर में कई जगह लगे। किसी तरह पिटबुल से छूटकर बच्चा रोते हुए घर में घुस गया। अजय ने साहिबाबाद पुलिस को कुत्ते के मालिक मोरिस टोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
यह भी पढ़ें

Meerut : अवैध शराब के खिलाफ महिलाओं ने संभाला मोर्चा, देखे वीडियो

एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा का कहना है कि कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो