scriptOMG बीमा राशि पाने के लिए दे दी पत्नी और बच्चाें की हत्या की सुपारी, जानिए कैसे खुला मामला | Plan to murder wife and children for insurance money | Patrika News

OMG बीमा राशि पाने के लिए दे दी पत्नी और बच्चाें की हत्या की सुपारी, जानिए कैसे खुला मामला

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 27, 2021 08:16:34 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

इंश्योरेंश की रकम हड़पना चाहता था पति
पांच लाख में दे दी बच्चाें और पत्नी की सुपारी
सुपारी लेने वाले ने पूछताछ में खोल दिया राज

ghazibad_police_arrested_wife_husband.jpg

पुलिस हिरासत में आराेपी पति और सुपारी किलर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. थाना कवि नगर क्षेत्र में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। इंश्योरेंश राशि हड़पने के लिए एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चाें की हत्या कराने के लिए सुपारी दे डाली। मामला खुलने पर महिला ने पति के खिलाफ तहरीर दे दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आराेपी सुपारी किलर काे हिरासत में लेकर पूछताछ की ताे उसने बताया कि हत्या के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी ली है।
यह भी पढ़ें

बाइक सवार दंपति काे ट्रक ने कुचला, पत्नी की माैके पर माैत, पति और बच्चे घायल, देखें वीडियो

यह खुलासा हाेने पर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया। सुपारी किलर के साथ-साथ पुलिस ने पत्नी और बच्चाें की हत्या कराने की साजिश रचने वाले महिला के पति काे भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार दाे अवैध तमंचे और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि इस षडयंत्र में शामिल एक अन्य युवक अभी भी फरार है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में लाेगाें काे सता रहा कुत्तों का डर, हर गली में घूम रहे कुत्ते, देखें वीडियो

गिरफ्तार किए गए युवकों से गहन पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपी युवक अपनी पत्नी की हत्या कराकर उसके नाम पर हो रहे बीमे की राशि को हड़पना चाहता था। इसकी जानकारी जैसे ही महिला को हुई ताे उसने तहरीर थाना कवि नगर में दे दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार ने बताया कि थाना कवि नगर इलाके तीन महिंद्रा एंक्लेव शास्त्री नगर कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने थाना कवि नगर में अपने पति के खिलाफ तहरीर देते हुे बताया कि पति ने उसकी और बच्चाें की हत्या के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी दी है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में लाेगाें काे सता रहा कुत्तों का डर, हर गली में घूम रहे कुत्ते, देखें वीडियो

पहले ताे पुलिस काे मामला पारिवारिक कलह का लगा लेकिन जब जांच की गई ताे पता चला कि महिला का आराेप सही था। पुलिस ने पीड़िता के पति और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो