scriptpnb sacked agm arrested for defrauding bank of 50 crores | PNB का बर्खास्त AGM रामनाथ मिश्र गिरफ्तार, 400 करोड़ रुपए के लोन घोटाले का है आरोप | Patrika News

PNB का बर्खास्त AGM रामनाथ मिश्र गिरफ्तार, 400 करोड़ रुपए के लोन घोटाले का है आरोप

रामनाथ के खिलाफ पुलिस पहले भी गैंगस्टर में कार्रवाई कर चुकी है। तभी से रामनाथ मिश्रा फरार चल रहा था। जगह-जगह छापेमारी के बाद भी रामनाथ का कोई पता नहीं चल पा रहा था।

गाज़ियाबाद

Published: December 23, 2021 05:18:07 pm

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने 400 करोड़ रुपए के लोन के घोटाले के मामले में मुख्य आरोपी लक्ष्य तंवर का दाया हाथ माने जाने वाले पीएनबी के बर्खास्त एजीएम रामनाथ मिश्र को भी अब गिरफ्तार कर लिया है। रामनाथ मिश्र पर लोन घोटाले के करीब 12 मामले दर्ज बताए जा रहे हैं। रामनाथ पर लक्ष्य तंवर के साथ मिलकर करीब 50 करोड़ रुपए के घोटाला करने का आरोप है। इन सभी मामलों को लेकर पुलिस रामनाथ से पूछताछ करने में जुट गई है। इसके अलावा बैंक के अन्य कर्मियों की जांच भी शुरू कर दी गई है।
arrest.jpg
यह भी पढ़ें

मेट्रो स्टेशन पर करिए शो रुम और खाने-पीने से जुड़ा बिजनेस, डमी ट्रेन में रेस्टोरेंट बनाने की तैयारी

घोटाला उजागर होने के बाद हुआ था बर्खास्त

बताया जा रहा है कि रामनाथ मूल रूप से बिहार के पटना का रहने वाला है। रामनाथ पहले पीएनबी की चंद्र नगर शाखा का चीफ मैनेजर हुआ करता था। वहीं से उसका प्रमोशन हुआ। प्रमोशन के बाद रामनाथ आगरा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में एजीएम बन गया। उधर इसी दौरान लोगों का घोटाला उजागर होने के बाद और उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के बाद रामनाथ को बर्खास्त कर दिया गया था। तभी से वह पुलिस से छुपकर दिल्ली रह रहा था।
रामनाथ पर की जा चुकी है गैंगस्टर की कार्रवाई

रामनाथ के खिलाफ पुलिस पहले भी गैंगस्टर में कार्रवाई कर चुकी है। तभी से रामनाथ मिश्रा फरार चल रहा था। जगह-जगह छापेमारी के बाद भी रामनाथ का कोई पता नहीं चल पा रहा था। लेकिन अब गाजियाबाद पुलिस ने रामनाथ को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लोन घोटाले के मामले में इसकी भूमिका के साथ अन्य बैंक अधिकारियों की भूमिका की भी जांच शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

Traffic Rules: ट्रैफिक रुल्स तोड़ने वाले हो जाएं सावधान, अब दर्ज होगी FIR

अन्य आरोपियों की भी जल्द किया जाएगा गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक 400 करोड़ से भी अधिक लोन घोटाले के आरोपी लक्ष्य तवर के खिलाफ 39 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है। इनमें से करीब एक दर्जन से अधिक मामलों में रामनाथ मिश्र भी आरोपी है। इन सभी मामलों को लेकर पुलिस ने रामनाथ मिश्र से गहन पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस की जांच के बाद पीएनबी के अन्य बैंक अधिकारियों की भूमिका भी सामने आ सकती है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में फरार अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.