scriptपुलिस ने चेकिंग के दौरान दबोचा एेसा गिरोह, ज्वैलरी आैर अवैध हथियार बरामद- देखें वीडियो | police arrested 2 criminals in ghaziabad | Patrika News

पुलिस ने चेकिंग के दौरान दबोचा एेसा गिरोह, ज्वैलरी आैर अवैध हथियार बरामद- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 27, 2019 07:24:36 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

-जेल से बाहर आने के बाद फिर से लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने में लगे थे दोनों बदमाश

news

पुलिस ने चेकिंग के दौरान दबोचा एेसा गिरोह, ज्वैलरी आैर अवैध हथियार बरामद- देखें वीडियो

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद की थाना इंदिरापुरम पुलिस ने चेकिंग अभियान के अंतर्गत दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने लूटी हुई ज्वैलरी और अवैध हथियार भी बरामद किये हैं। आरोपी बदमाश पिछले काफी समय से दिल्ली एनसीआर के इलाके में चैन-स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया करते थे। लेकिन हर बार यह भागने में कामयाब हो जाते थे। बुधवार को पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। आरोपी पहले भी जेल जा चुके है।

पुलिस ने जाल बिछाकर दबोचे आरोपी

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी अपर्णा गौतम ने बताया कि पिछले काफी समय से इंदिरापुरम इलाके में महिलाओं के साथ चैन स्नैचिंग की वारदात की शिकायत लगातार इंदिरापुरम पुलिस को मिल रही थी। जिसके चलते पुलिस ने अपना जाल बिछाते हुए मुखबिर की सूचना पर मोहित और रोहित नाम के दो शातिर अपराधियों को धर दबोचा हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने लूटा हुआ सामान और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

पहले भी जेल जा चुके हैं बदमाश

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों ही युवक शातिर किस्म के अपराधी हैं। इससे पहले भी चैन स्नैचिंग की वारदात में इंदिरापुरम थाने से दोनों आरोपी जेल जा चुके हैं। जेल से आने के बाद दोबारा फिर लूटपाट के धंधे में लिप्त हो गये थे ।और खासतौर से यह लड़की और महिलाओं को अपना निशाना बनाते थे। जैसे ही यह लोग उन्हें एकांत जगह में महिलाआें को देखते थे। तभी मौका माकर उनका मोबाइल आैर चेन लूट लेते थे। इनके गिरफ्तार होने के बाद से इलाके में चैन स्नैचिंग की वारदातों में कमी होने की उम्मीद जताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो