scriptबुलंदशहर गैंगरेप पीड़िता के साथ फिर हुई छेड़छाड़, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार | police arrested 2 eve teasers of bulandshahar gang rape victim in GZB | Patrika News

बुलंदशहर गैंगरेप पीड़िता के साथ फिर हुई छेड़छाड़, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 24, 2018 08:04:19 pm

Submitted by:

Iftekhar

पुलिस ने मीडिया के दबाव के बाद शुरू की कार्रवाई
 
 

rape victim demo pic

gang rape in nagaur

गाजियाबाद. थाना खोड़ा कॉलोनी इलाके में रहने वाला परिवार अभी बुलंदशहर में हुए रेप कांड को भूल भी नहीं पाया था कि शनिवार की देर शाम फिर दसवीं क्लास में पढ़ने वाली पीड़ित छात्रा के साथ कुछ लड़कों ने छेड़छाड़ कर दी। इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब वह नोएडा से ट्यूशन पढ़ने के बाद खोड़ा कॉलोनी स्थित अपने घर लौट रही थी। इसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की सूचना स्थानीय पुलिस के अलावा अपने परिजनों को दी । लड़की की शिकात के बाद थाना खोड़ा कॉलोनी में तीन युवकों के खिलाफ दर्ज करा लिया है। हालांकि, शुरुआती दौर में पुलिस ने मामला जांच की बात कह कर टाल दिया था, लेकिन पूरा मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की। बहराल इस पूरे मामले में पुलिस ने देर रात दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपियों का एक अन्य साथी अब भी फरार बताया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा । पुलिस ने वह बाइक भी बरामद कर ली है, जिस बाइक पर तीनों युवक सवार थे।

 


आपको बताते चलें कि गाजियाबाद के थाना खोड़ा कॉलोनी इलाके में रहने वाले एक परिवार की मां और बेटी के साथ मई 2016 में बुलंदशहर के अंदर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। यह मामला काफी चर्चित रहा था । इतना ही नहीं मुख्यमंत्री द्वारा भी इस पूरे मामले का जल्द से जल्द खुलासा किए जाने के दावे के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के आदेश दिए गए थे। इसके बाद पूरा परिवार गाजियाबाद के थाना खोड़ा कॉलोनी इलाके में ही रह रहा है। पीड़िता अब कक्षा 10 की पढ़ाई कर रही है, जो कि नोएडा में कोचिंग ले रही है । पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी बेटी नोएडा से अपने घर स्कूटी से लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में रवि सैनी, आशु भाटी और एक इनका अन्य साथी बाइक पर सवार थे । बीच रास्ते में ही तीनों युवकों द्वारा उनकी बेटी को रास्ते में ही रोक लिया गया और उसका मोबाइल एवं स्कूटी की चाबी भी छीन ली गई । साथ ही उसके साथ छेड़छाड़ भी की गई। हालांकि, उनकी बेटी के साथ उसकी एक साथी भी थी । उसने भी उनका विरोध किया और सड़क पर जा रही अन्य महिलाओं द्वारा भी इसका विरोध किया गया। इस बीच उनकी बेटी ने कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दे दी। लेकिन, इस बीच तीनों ही आरोपी मौके से फरार हो गए थे। बाद में पूरा मामला थाना खोड़ा कॉलोनी में दर्ज कराया गया।
उधर इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना खोड़ा कॉलोनी में रहने वाली एक छात्रा के साथ तीन युवकों ने उस वक्त छेड़छाड़ की, जब छात्रा अपने साथ पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ स्कूटी से अपने घर लौट रही थी । इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी गई थी, लेकिन जब तक मौके पर पुलिस पहुंची तो तीनों आरोपी फरार हो गए थे । इन तीनों आरोपियों में से रवि सैनी और आशु भाटी नाम के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि इनका एक अन्य साथी अभी फरार है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस दौरान यह तीनों लोग जिस मोटरसाइकिल पर थे, वह भी बरामद कर ली गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो