अपराधियों पर लगाम कसने के लिए एनकाउंटर जारी, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Jul, 26 2019 05:37:13 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-थाना कवि नगर इलाके ने एक ₹25,000 के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया

-वहीं थाना मोदीनगर पुलिस द्वारा भी मुठभेड़ के दौरान एक ₹25000 के इनामी बदमाश को धर दबोचा गया

-पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है

गाजियाबाद। जनपद में जहां एक तरफ अपराधी लगातार नई वारदातों को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं। वहीं पुलिस भी बदमाशों को चुन चुनकर गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में गाजियाबाद पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में 25 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री ने इस जिले में रजिस्ट्री पर लगाई रोक, जानिए क्या है वजह

थाना कवि नगर इलाके ने एक ₹25,000 के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना मोदीनगर पुलिस द्वारा भी मुठभेड़ के दौरान एक ₹25000 के इनामी बदमाश को धर दबोचा गया। यह मुठभेड़ शुक्रवार की सुबह हुई। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया गया बदमाश बेहद शातिर किस्म का अपराधी है। इस पर दर्जनों मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। अभी उसका अन्य अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि थाना मोदीनगर पुलिस द्वारा फफराना रोड पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो शख्स आते हुए दिखाई दिए जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन उन्होंने रोकने के बजाय अपनी बाइक को भगाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 17 लड़के और 16 लड़कियां गिरफ्तार, देखें वीडियो

पुलिस द्वारा कुछ ही दूरी पर इन्हें घेर लिया गया। इन्होंने अपने आप को घिरता हुआ देख पुलिस की तरफ सीधे फायरिंग शुरू कर दी। जिसकी जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा भी आत्मरक्षा के उद्देश्य से गोली चलाई गई। इस दौरान एक बदमाश को पैर में गोली लगी और वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि इस का साथी भागने में कामयाब हो गया। जिसकी तलाश जारी है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। घायल बदमाश की पहचान जान मोहम्मद उस जानू के रूप में हुई है। जिस पर ₹25000 का इनाम भी घोषित है और मेरठ जोन में विभिन्न थानों में इसके खिलाफ तमाम अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को इसकी पिछले काफी समय से तलाश थी लेकिन इस बार पुलिस ने इसे मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned