scriptVIDEO: मौत से पहले अंशु ने किया संघर्ष, बच्चों पर चाकुओं से एक वार तो पत्नी पर दम तोड़ने तक किया वार | Police arrested a medical operator in connection with the murder of wi | Patrika News

VIDEO: मौत से पहले अंशु ने किया संघर्ष, बच्चों पर चाकुओं से एक वार तो पत्नी पर दम तोड़ने तक किया वार

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 23, 2019 03:45:27 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर आरोपी फरार
पुलिस ने जांच में किए चौंकाने वाले खुलासे
नशे का आदि था आरोपी सुमित

indrapuram

पत्नी और तीन बच्चों की हत्या से पहले इस जगह गया था सुमित, पुलिस ने किए कई और खुलासे

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम इलाके में पत्नी और तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक हत्या करने वाले आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। इस बीच पुलिस ने जांच से कई खुलासे भी किए हैं। जांच में पुलिस में पुलिस उस मेडिकल स्टोर तक पहुंची जहां से उसने नशीली गोलियां खरीदी थी। इसके साथ परिवार वालों से पूछ-ताछ में सामने आया है कि आर्थिक स्थिती से परेशान सुमित की पत्नी अंशु अपने ससुराल जमशेदपुर शिफ्ट होना चाहती थी। लेकिन सुमित इसके लिए राजी नहीं था। वहीं पुलिस ने बताया कि है कि मौत से पहले अपने और बच्चों की जिंदगी बचाने के लिए अंशु ने काफी संघर्ष भी किया। लेकिन आरोपी सुमित ने उसपर चाकुओं से तब तक वार किया जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया।
पोटेशियम सायनाइड लेने गया था सुमित

दऱअसल खौफनाक वारदात में पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उसने सबसे पहले उस मेडिकल स्टोर को सील किया, जहां से आरोपी सुमित ने नींद की गोलियां और ड्रग्स खरीदी थी। पुलिस के मुताबिक मेडिकल स्टोर का लाइसेंस 2 साल पहले खत्म हो चुका था। पुलिस ने मेडिकल स्टोर के मालिक मुकेश को NDPS एक्ट और आईपीसी 419, 420 के तहत गिरफ्तार किया है। उसने पुलिस को बताया है वो एक साल से उसे जानता है।
घर से कोल्डड्रिंक की खाली बोलत बरामद
साथ ही मेडिकल स्टोर के मालिक ने बताया सुमित सायनाइड मांग रहा था लेकिन उसने उसकी जगह दूसरी नशीली दवा पकड़ा दी। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी सुमित ड्रग्स लेता था। उसने शनिवार की शाम को ही गोलियां खरीदी थीं और घर से एक कोल्डड्रिंक की खाली बोतल में मिलाकर बच्चों को पिलाई थी। उस बोतल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। इसके अलावा पुलिस ने सुमित के घर से गांजा भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि इसी नशे की वजह से उस पर काफी उधार भी हुआ था।
अंशु चाहती थी जमशेदपुर शिफ्ट होना

अंशु के भाई पंकज ने बताया कि सुमित और उसकी आर्थिक स्थिती को लेकर परिजनों ने बताया कि वह सुमित ने अक्टूबर-2018 में 14 लाख रुपये के पैकेज पर बेंगलुरु में एप्लीकेशन मैनेजर के रूप में ज्वॉइन किया था। लेकिन कंपनी में नए सिस्टम अपग्रेड के बाद सुमित काम नहीं कर पा रह था। जिसकी वजह से उसे जॉब छोड़नी पड़ी। सुमित ने जॉब तलाश की लेकिन नहीं मिलने पर वह होली में नोएडा परिवार के पास आ गया। जिसके बाद पत्नी अंशु नें मई में जमशेदपुर स्थित सुमित के घर पर शिफ्ट होने की बात की। लकिन सुमित तैयार नहीं था। उन्होंने बताया कि सुमित के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है जिसके बाद से सुमित का भाई अमित वहां जाकर देखभाल करता था।
मौत से पहले जिंदगी के लिए किया संघर्ष

पत्नी और बच्चों को नशीली दवा देने के बाद भी अशु ने काफी संघर्ष किया। अंशु का शव किचन के बाहर मिला, जिससे जाहिर है कि उसने जान बचाने के लिए काफी कोशिश की। लेकिन वह नहीं माना। बताया जा रहा है कि अंशु के हाथ पर चाकुओं के कई वार किए गए हैं, साफ है कि वार से बचने के लिए उसने हाथ का सहारा लिया। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि तीनों बच्चों के सिर्फ गले पर ही कट मारा गया है, जबकि अंशू के शरीर के अन्य हिस्सों पर भी निशान मिले हैं।
इस पूरे मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की फिलहाल सुमित को तलाश किए जाने के लिए पुलिस की कई टीम लगी हुई है। लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि फिलहाल मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार किया जा चुका है और उससे भी गहन पूछताछ की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो