चोरी की स्कूटी से भाग रहे बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चोरी की स्कूटी से भाग रहे बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ashutosh Pathak | Publish: Sep, 23 2019 03:17:37 PM (IST) | Updated: Sep, 23 2019 03:18:47 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • इंदिरापुरम में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
  • 25,000 रुपये का ईनामी गिरफ्तार, साथी फरार
  • आरोपी पर लूट और चोरी के कई मुकदमें दर्ज

गाजियाबाद। गाजियाबाद में मुठभेड़ों का सिलसिला लगातार जारी है। थाना इंदिरापुरम में पुलिस और स्कूटी सवार बदमाशों के बीच बीती रात मुठभेड़ हो गई। जिसमे एक बदमाश को गोली लगी है। फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र पुलिस साहिबाबाद मंडी के सामने एटलांटा जाने वाले रास्ते पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान वहां से गुजर रहे एक स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया गया। जिसपर स्कूटी सवार बदमाश नहीं रुके। स्कूटी सवार बदमाशों ने भागते हुए पुलिस टीम पर फायर कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश मोनू निवासी खोड़ा, गाजियाबाद, गोली लगने से घायल हो गया। जिसको गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया। गिरफ्तार बदमाश मोनू थाना इंदिरापुरम के लूट के कुछ मामलों में वाछिंत चल रहा था। बदमाश पर 25,000 रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। हालांकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे एक तमंचा 315 बोर मय एक खोखा, एक जिन्दा कारतूस व घटना में प्रयुक्त चोरी की स्कूटी (थाना सिहानीगेट से चोरी) बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध लूट और चोरी के लगभग दर्जन भर से ज्यादा मुकदमें दर्ज है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned