scriptतमंचा लेकर पश्चिमी यूपी का डॉन बनना चाहता था युवक, वीडियो हुआ वायरल तो सीख गया सबक | police arrested boy after viral video with pistol | Patrika News

तमंचा लेकर पश्चिमी यूपी का डॉन बनना चाहता था युवक, वीडियो हुआ वायरल तो सीख गया सबक

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 19, 2021 03:49:55 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद। थाना ट्रोनिका सिटी इलाके में रहने वाले एक युवक को पिस्तौल हाथ में लेकर फोटो खिंचवाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर डालना महंगा पड़ गया। क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तत्काल प्रभाव से पुलिस ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया और उसे चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ट्रोनिका सिटी इलाके में रहने वाले एक युवक ने अपने हाथों में पिस्तौल लेकर फोटो खिंचवाया और बैकग्राउंड में एक ऑडियो डाला गया। जिसमें वह बोल रहा है कि वह खुद पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डॉन बनना चाहता है और यही उसकी इच्छा है।
यह भी पढ़ें

लिव-इन रिलेशन के चलते कर्मचारी को नहीं किया जा सकता बर्खास्त, इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा निर्णय

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए इस युवक की तलाश शुरू कर दी। बहरहाल पुलिस ने ट्रोनिका सिटी इलाके में रहने वाले रितिक नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि जिले में अपराध पर नियंत्रण पाने के उद्देश्य से एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाया हुआ है। जिसके अंतर्गत हथियारों के प्रदर्शन करने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्ती से निपटा जा रहा है।
यह भी पढ़ें

भाजपा से नाराज यह चार जातियां, MLC बनाकर खुश करने की तैयारी, जानें किसे मिलेगी जिम्मेदारी

उन्होंने बताया कि ऐसा ही एक मामला ट्रोनिका सिटी क्षेत्र मे प्रकाश में आया है। जहां रितिक मलिक नामक एक युवक हाथों में पिस्तौल लेकर उसका प्रदर्शन कर रहा है और बैकग्राउंड में एक ऑडियो डाल कर उसमें कहा गया है कि वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डॉन बनना चाहता है। पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह तमंचा भी उसके पास से बरामद कर लिया गया है। जिसे दिखाकर उसने वीडियो वायरल की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो