scriptचैन स्नैचर गैंग का पर्दाफाश, 21 सोने की चैन, दो बाइक और अवैध हथियार बरामद | police arrested chain snatchers | Patrika News

चैन स्नैचर गैंग का पर्दाफाश, 21 सोने की चैन, दो बाइक और अवैध हथियार बरामद

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 11, 2021 05:26:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला थाना इंदिरापुरम इलाके का है। सुनार को बेचते थे झपटी हुई चैन। बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

screenshot_from_2021-07-11_17-22-15.jpg
गाजियाबाद। थाना इंदिरापुरम पुलिस ने दिल्ली एनसीआर में चैन स्नैचर गैंग का खुलासा करते हुए तीन शातिर चैन झपटमारो को गिरफ्तार किया है। इनके अलावा एक सुनार को भी गिरफ्तार किया गया है। यह बदमाश चैन झपटने के बाद इस सुनार के यहां चैन बेच दिया करते थे। इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि हाल में जिले में लोगों से चैन स्नेचिंग की शिकायत पुलिस को मिल रही थीं। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए अपना जाल बिछाया और इंदिरापुरम पुलिस को बड़ी कामयाबी इस मामले में हाथ लगी।
यह भी पढ़ें

यूपी में गेहूं किसानों का 461 करोड़ रुपए का भुगतान ‘अटका’

पुलिस ने एक चैन स्नैचर गैंग के मनोज उर्फ आड़े उर्फ असलम पुत्र बनवारी लाल ,अजय पुत्र किशनलाल ,संजय शर्मा पुत्र राजवीर शर्मा तीन शातिर झपटमारों के अलावा रमेश वर्मा पुत्र रामदत्त नाम के एक सुनार को भी गिरफ्तार किया है। यह झपट मार इस सुनार को ही चैन स्नैचिंग करने के बाद बेचा करते थे। इनके कब्जे से पुलिस ने हाल में ही लूटी गई 21 सोने की चैन और चैन स्नेचिंग के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली दो बाइक के अलावा अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

एलडीए दे रहा एक मौका, लाखों रुपए का ब्याज मिनटों में होगा माफ

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान इन झपट मारों ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनका काम धंधा पूरी तरह ठप हो चुका था।इसलिए उन्होंने चैन स्नैचिंग को पैसे जुटाने का एक आसान तरीका मानते हुए चेन झपट मारी शुरू कर दी। ये लोग चैन झपटने के बाद कुछ ही दूरी पर मोटरसाइकिल बदल लिया करते थे और उस चैन को सुनार के यहां बेचकर आपस में पैसे बांट लिया करते थे। पूछताछ के दौरान पता चला कि मनोज उर्फ आड़े उर्फ असलम व संजय शर्मा शातिर किस्म के चैन स्नैचर के खिलाफ इससे पहले भी विभिन्न थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज है।
https://youtu.be/WnzLgSX9s6s

ट्रेंडिंग वीडियो