script

फोन पर खुद को बताता था इसका भाई, सुनते ही अधिकारियों के छूट जाते थे पसीने, असलियत सामने आने पर चौंक गये लोग

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 10, 2019 11:27:26 am

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

काम के लिए अधिकारियों के पास रौब से फोन करता था युवक
डीएम का भाई व खुद को बताता था एडीएम, खुली पोल तो हैरान रह गये लोग
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

demo_pic.jpg

गाजियाबाद। कॉल कर अधिकारियों पर रौंब छाड़ते हुए एक युवक अपना परिचय डीएम का भाई और खुद को एडीएम बताकर कराता था। इससे अधिकारी तुरंत सलाम ठोकने के साथ ही हां जी बोलते थे। इसके बाद वह उन्हें काम बताता था, लेकिन उसका बताया काम करने से पहले ही पुलिसकर्मियों ने उसे साहिबाबाद से गिरफ्तार किया है। आरोपित लंबे समय से जिले में तैनात अधिकारियों को दबाव में लेकर अपने काम करवाता था। प्रशासनिक अधिकारियों ने संदेह होने पर आरोपित की जांच की, जिसके बाद रविवार रात उसे गिरफ्तार किया गया।

एडीएम बताने वाला निकला टीचर, अभी कर रहा है बीएड की पढ़ाई

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी की पहचान प्रयागराज निवासी पवन पांडेय के रूप में हुई है। आरोपी दिल्ली में रहता है और वहां के एक स्कूल में पढ़ाता है। इसके साथ ही बीएड की पढ़ाई कर रहा है। वह गाजियाबाद के डीएम को अपना भाई बताता था। इसके साथ ही खुद को आगरा का एडीएम बताकर बताकर सरकारी अधिकारियों पर रौब झाड़ता था। रौब के सहारे वह कई दिनों से तहसील और अन्य विभागों में अधिकारियों को फोन करके काम करा रहा था। काम नहीं करने पर वह अधिकारियों और कर्मचारियों को भारी नुकसान उठाने की धमकी भी देता था।

gg.jpg

अधिकारियों की जांच तो खुली पोल

अधिकारियों ने इसकी प्रशासनिक तौर पर जांच की तो पता चला कि पवन पांडेय न तो खुद कोई अधिकारी और न ही डीएम का भाई है। इसका खुलासा होते ही साहिबाबाद पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से पुलिस ने तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। इन मोबाइल फोन में जिले के कई अधिकारियों के सीयूजी नंबर मिले है। अशोक कुमार का कहना है कि पवन पांडे से अभी पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही श्लोक कुमार ने जनता के लिए भी मैसेज दिया कि शासकीय कार्य में हस्तक्षेप करने पर ऐसे अभियुक्तों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो