scriptVIDEO: हत्या के आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा, मृतक का पासपोर्ट, बैग समेत कई सामान बरामद | police arrested two accused of murder In encounter | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO: हत्या के आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा, मृतक का पासपोर्ट, बैग समेत कई सामान बरामद

Highlights

मुठभेड़ में गाजियाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी
हत्या के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
चोरी का पासपोर्ट, अवैध हथियार समेत कई सामान बरामद

गाज़ियाबादOct 21, 2019 / 12:49 pm

Ashutosh Pathak

index_1.jpeg
गाजियाबाद। प्रदेश में अपराधियों के हौसले पस्त करने के लिए पुलिस एक बार फिर ऑपरेशन क्लीन कर रही है। जहां बीते रविवार रात, इंदिरापुरम पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से कविनगर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले पंकज धवन की हत्या के दौरान लूटा गया सामान बैग, नगदी, पासपोर्ट, अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किया गया है।
सीओ इंदिरापुरम केशव कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा त्योहारी सीजन के चलते चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान कनावनी पुलिया नहर रोड पर करीब 9.30 बजे एक स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया गया। स्कूटी सवार रुकने के बजाय पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश सन्नी जाटव घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उसे भी धर दबोचा।
घायल बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया हैं। गिरफ्तार दूसरे बदमाश आकाश निवासी थाना तितावी जनपद मुज़फ्फरनगर को शक्तिखण्ड-4 शिव-हनुमान मंदिर के पास से काम्बिंग के बाद गिरफ्तार किया गया है।गिरफ्तार दोनों बदमाश थाना कविनगर के मु0अ0सं0- 1783/19 धारा 302/380/459 भादवि में वाछिंत चल रहे थे। जिनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का पुरस्कार गाजियाबाद पुलिस द्वारा घोषित किया गया था।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों द्वारा अगस्त 30 को थाना कविनगर के गोविंदपुरम क्षेत्र में पंकज धवन नामक व्यक्ति की हत्या कर लूटपाट की गई थी। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट के 2 हज़ार रुपये, सोने-चांदी के जेवरात, चोरी की स्कूटी, लूट करने में प्रयुक्त सामान (पेचकस, हथौड़ा,रिंच आदि), मृतक पंकज का पासपोर्ट, पर्स व 02 तमंचा 315 बोर मय 01 खोखा, 04 जिन्दा कारतूस बरामद हुए है। गिरफ्तार बदमाशों पर दिल्ली-एनसीआर में हत्या/लूट/चोरी आदि के लगभग दर्जन भर मुकदमे दर्ज है।

Home / Ghaziabad / VIDEO: हत्या के आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा, मृतक का पासपोर्ट, बैग समेत कई सामान बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो