scriptप्रॉपर्टी की एवज में लूट लिए थे 28 लाख, अब पुलिस ने इस तरह इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार | police arrested two more criminals in 28 lac loot case | Patrika News

प्रॉपर्टी की एवज में लूट लिए थे 28 लाख, अब पुलिस ने इस तरह इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 14, 2019 10:34:51 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

पुलिस ने इनके कब्जे से लूट में इस्तेमाल की गई एक वैगनआर कार और ₹50,000 की नगदी के अलावा अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

arrested

Arrested

गाजियाबाद। जनपद की थाना साहिबाबाद पुलिस ने 2 फरवरी को प्रॉपर्टी की एवज में दिए गए 28 लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए दो 25-25 हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से लूट में इस्तेमाल की गई एक वैगनआर कार और ₹50,000 की नगदी के अलावा अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। इस लूट में शामिल 3 लोगों की गिरफ्तारी इससे पहले की जा चुकी है। अब तक कुल 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं इनके तीन अन्य साथी अभी भी फरार हैं। पुलिस का दावा है कि उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

जयंत चौधरी ने गठबंधन में रालोद के शामिल होने पर किया बड़ा ऐलान, यूपी की इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि 2 फरवरी को दिल्ली के रहने वाले ओमप्रकाश प्रजापत ने साहिबाबाद में रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर से एक प्रॉपर्टी का सौदा किया था। जिसकी एवज में 28 लाख रुपए की नगदी बतौर पेशगी देनी थी। उसी दौरान प्रॉपर्टी डीलर और उसके अन्य साथियों द्वारा नाटकीय ढंग से लूट की वारदात को अंजाम देते हुए 28लाख रुपए लूट लिए गए थे।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव के बाद अब पुलिस ने इन सपा नेताओं को भी इस तरह रोका, मच गया बवाल

जिसकी शिकायत पीड़ित द्वारा थाना साहिबाबाद में की गई थी। पुलिस ने इस पूरे मामले में जाल बिछाते हुए प्रॉपर्टी डीलर समेत तीन बदमाशों को पहले गिरफ्तार किया है। जिसके बाद पुलिस द्वारा मेघनाथ उर्फ डब्बू पुत्र रघुनाथ निवासी अगौता बुलंदशहर, दीपक पुत्र प्रेम पाल निवासी अगौता बुलंदशहर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों पर 25 -25 हजार का इनाम भी घोषित है।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बढ़ाई यह बढ़त, अखिलेश और मायावती को भी छोड़ा पीछे

इनके कब्जे से पुलिस ने लुटे हुई रकम में से ₹50000 नगद बरामद कर लिए हैं ।इसके अलावा इनके कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं । और लूट में इस्तेमाल की गई वैगनआर कार भी बरामद कर ली गई है ।उन्होंने बताया इस लूट में शामिल अभी इनके 3 और साथी भी शामिल है। जो कि अभी फरार है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो