scriptगाजियाबाद पुलिस ने दाे लुटेरों काे किया गिरफ्तार ढाई कराेड़ रुपये कीमत की सिगरेट बरामद | police arrested two robbers recovered two and a half crores of cigaret | Patrika News

गाजियाबाद पुलिस ने दाे लुटेरों काे किया गिरफ्तार ढाई कराेड़ रुपये कीमत की सिगरेट बरामद

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 23, 2020 03:15:56 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

लुटेरे गैंग का पर्दाफाश 2 शातिर लुटेरे गिरफ्तार
2.50 करोड़ की सिगरेट और ट्रक भी बरामद

ghazibad.jpg

ghazibad

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vqfil?autoplay=1?feature=oembed
गाजियाबाद ( ghazibad news ) साहिबाबाद पुलिस ने एक शातिर लुटेरे गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने हाल में ही एक सिगरेट के गोदाम से लूटी गई करीब ढाई करोड़ रुपये की सिगरेट भी बरामद की हैं। इस गैंग के अभी तीन और शातिर बदमाश फरार हैं। पुलिस का दवा है कि जल्द ही उन तीनों को भी धर दबोचा जायेगा।
यह भी पढ़ें

गोकशी के वांछित के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही का मोबाइल भी लूटा

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि इस शातिर लुटेरे गैंग ने इंडस्ट्रियल एरिया से सिगरेट बनाने वाली कंपनी के गोदाम में डकैती डाली और गार्ड को कमरे में बंद कर दिया और उसके बाद करीब 189 मार्लबोरो सिगरेट की पेटी ट्रक में लोड करके फरार हो गए थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली थी। घटना के खुलासे कि लिए विशेष टीम का गठन किया गया था।
यह भी पढ़ें

वीडियो वायरल होने के बाद आगरा की कांग्रेस जिला अध्यक्ष का पद से इस्तीफा, महासचिव के खिलाफ भी बैठाई गई जांच

इस पर पुलिस ( ghazibad police ) की विशेष टीम ने सीसीटीवी फुटेज मोबाइल सर्विलांस और फिजिकल सर्विलांस के जरिए इस गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही अभियुक्त दिल्ली के रहने वाले हैं। इनके कब्जे से ढाई करोड रुपए से ज्यादा की कीमत की मार्लबोरो सिगरेट की पेटी बरामद की गई है। डकैती में इस्तेमाल किया गया ट्रक भी पुलिस ने कब्जे में लिया है । हालांकि अभी गैंग के तीन सदस्य फरार चल रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो