सावधान! धोकर फिर से मार्केट में बेचे जा रहे हैं इस्तेमाल सर्जिकल दस्ताने, कहीं आप तो नहीं कर रहे यूज

थाना लोनी क्षेत्र में चल रही थी फैक्ट्री। पुलिस को मुखबीर से मिली थी सूचना। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

 

By: Rahul Chauhan

Published: 06 May 2021, 10:58 AM IST

गाजियाबाद। जनपद में लोनी क्षेत्र की थाना ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अस्पताल में प्रयोग किए गए दस्तानों की धुलाई कर फिर से पैक कर मार्केट में बेचने वाली फैक्ट्री का भंड़ाफोड किया है। पुलिस ने मौके से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पैककर मार्किट मे सप्लाई करने वाली इस फैक्ट्री से 98 कट्टे प्रयोग किये गन्दे दस्ताने व 60 कट्टे धुले दस्ताने व 800 पैकिंग बॉक्स, 2 धुलाई मशीन, 1 सुखाने वाली मशीन, 1 वाशिंग मशीन व अन्य सामान भी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार यह तीनों शातिर अभियुक्त मोटा मुनाफा कमाने के उद्देश्य से इस गोरखधंधे में लिप्त थे।

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री पिया बाजपेई ने कोविड संक्रमित भाई के लिए लगाई थी मदद की गुहार, हुई देर, हो गया निधन

एसपी देहात डॉ ईराज राजा ने बताया कि इन दिनों कोविड-19 संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से और जीवन रक्षक दवाओं की कालाबाजारी पर अंकुश लगाए जाने के उद्देश्य से पुलिस द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि ट्रॉनिका सिटी सेक्टर बी 3 प्लॉट संख्या 41 में एक फैक्ट्री चलाई जा रही है। जहां पर अस्पताल से इस्तेमाल किए हुए सर्जिकल दस्ताने लाकर उनकी धुलाई करने के बाद नई पैकिंग में पैक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: RLD प्रमुख चौधरी अजित सिंह का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की तो फैक्ट्री में गुड्डू उर्फ जमी, अजीम अहमद पुत्र जहीर अहमद, मोहम्मद परवेज पुत्र मोहम्मद यूनुस को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से 98 कट्टे प्रयोग किये गन्दे दस्ताने व 60 कट्टे धुले दस्ताने व 800 पैकिंग वाक्स 02 धुलाई मशीन, 01 सुखाने वाली मशीन ,01 वाशिंग मशीन व अन्य सामान बरामद किये गए हैं। इन तीनों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज करते हुए अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned