scriptब्यूटी पार्लर में चल रहे देह व्यापार खुलासा, इन बड़े शहरों की युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं | police busted girls racket in meerut | Patrika News

ब्यूटी पार्लर में चल रहे देह व्यापार खुलासा, इन बड़े शहरों की युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं

locationगाज़ियाबादPublished: May 20, 2019 04:27:23 pm

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ के पाॅश इलाके शास्त्रीनगर में पुलिस की छापेमारी
युवतियां बोलीं- जबरन कराया जा रहा था देह व्यापार
पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

meerut

ब्यूटी पार्लर में चल रहे देह व्यापार खुलासा, इन शहरों बड़े की युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं

मेरठ/गाजियाबाद. शहर के पाॅश इलाके शास्त्रीनगर में छापा मारकर पुलिस ने बड़े देह व्यापार का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि ब्यूटी पार्लर की आड़ में यह देह व्यापार चलाया जा रहा था। पुलिस की छापेमारी में खुलासा हुआ है कि शास्त्रीनगर व गाजियाबाद की नाबालिग लड़कियों से यहां जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने यहां से चार लड़कियों व दो लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। फिलहाल पुलिस ने लड़कों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं लड़कियों से पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेत्री बोली- खुद को सीएम केजरीवाल का पीए बताने वाले ने सोशल मीडिया पर डाले मेरे अश्लील फोटो

दरअसल, मेरठ के कबाड़ी बाजार स्थित रेड लाइट एरिया में पुलिस की सख्ती के बाद अब देह व्यापार का गंदा धंधा शहर के पाॅश एरिया में पैर पसार रहा है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर के पाॅश एरिया शास्त्रीनगर सेक्टर तीन में ब्यूटी पार्लर के नाम पर देह व्यापार चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने ब्यूटी पार्लर पर छापा मारा तो अंदर का नजारा देख सभी पुलिस अधिकारी हैरान रह गए। पुलिस ने मौके से चार नाबालिग युवतियों आैर दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि यह रैकेट 25 अप्रैल से चल रहा है।
यह भी पढ़ें

आधी रात हसीन जहां को नाइटी में थाने ले जाने के मामले में पुलिस ने की अब ये बड़ी कार्रवाई

एसपी सिटी डाॅ. एएन सिंह का कहना है कि दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं नाबालिग युवतियों ने पूछताछ में आरोप लगाया है कि उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। फिलहाल पुलिस युवतियों के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। वहीं फरार मकान मालिक की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Video: बच्चे के मुंडन संस्कार के दौरान गंगा में डूबे 3 युवक, 2 को सुरक्षित निकाला, रेस्क्यू जारी

पुलिस के अनुसार, देह व्यापार ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था। इसलिए आसपास के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी। हालांकि आए दिन युवाओं के आने से उन्हें शक था। आरोपियों की मानें तो वह काॅल करके ग्राहक बुलाते थे। साथ ग्राहकों से कहा जाता था कि वह अपने वाहन दूर खड़ा करें, ताकि आसपास के लोगों को शक न हो। बताया जा रहा है कि ग्राहकों से एक दिन के लिए हजार से दो हजार रुपये तो एक रात के लिए दो से तीन हजार रुपये वसूले जाते थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो