अपने ही बच्चे को बेचने जा रहा था बाप, ये लगाई थी कीमत

अपने ही बच्चे को बेचने जा रहा था बाप, ये लगाई थी कीमत
new born2

sandeep tomar | Publish: Dec, 08 2016 06:13:00 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

एक परिवार अपने नजवात शिशु को चंद रुपयों के लिए पड़ोसी को बेचने जा रहा था

गाजियाबाद। डाबर तालाब कालोनी में नवजात शिशु को 5 लाख रुपये में बेचने का आरोप लगाने का मामला प्रकाश में आया है। नवजात शिशु को बेचने का आरोप उसके चाचाओं ने लगाया है। सूचना पर पहुंची लोनी कोतवाली पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

भाई ने किया विरोध

डाबर तालाब कालोनी में रहीस पुत्र मेहरबान अपने परिवार के साथ रहता है। आरोप है कि रहीस अपनी पत्नी और सास के साथ मिलकर अपने नवजात शिशु को पड़ोस में रहने वाली एक महिला को 5 लाख रुपयों में बेचने की तैयारी में था। उसी समय रहीस के छोटे भाई सलीम और नुरू ने इस मामले का विरोध किया। बात इतनी बढ़़ी की मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

शिकायत करने वाले को भी जेल


मौके पर पहुंची ने आरोपी पिता और बच्चा खरीदने वाले पुरुष को हिरासत में ले लिया है। गौर करने वाली बात ये है कि जिन चाचाओं ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की, उन्हें भी पुलिस ने पकड़कर लॉकअप में डाल दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस मामले को रफादफा करने में लगी हुई है। लोनी कोतवाली पुलिस की इस कार्यशैली से कालोनी में रोष व्याप्त है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned