scriptपुलिस ने मुठभेड़ के बाद ऐसे दबोचा 25 हजार का इनामी बदमाश- देखें वीडियो | police encounter reward criminals injured in ghaziabad | Patrika News

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ऐसे दबोचा 25 हजार का इनामी बदमाश- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: May 18, 2019 06:57:00 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

बदमाश से लाइसेंसी हथियार भी हुआ बरामद, एक साथी हुआ फरार
मुठभेड़ में एक सिपाही भी हुआ घायल

news

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ऐसे दबोचा 25 हजार का इनामी बदमाश- देखें वीडियो

गाजियाबाद।कवि नगर इलाके में शुक्रवार को पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हो गई। जब पुलिस को सूचना मिली कि एक बाइक पर सवार दो बदमाश किसी नई वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं ।सूचना के आधार पर पुलिस ने अपना जाल बिछाते हुए बाइक सवार बदमाशों को रोकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक इनामी बदमाश को घायल कर दबोच लिया।
यह भी पढ़ें – हथियार लेकर सिर्फ डीजल लूटता था ये गैंग, पुलिस ने ऐसे दबोचा- देखें वीडियो

पुलिस ने बदमाश को पकडऩे के लिए शुरू की थी चेकिंग

गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना कविनगर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक अपाची बाइक पर सवार दो बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इसी जानकारी पर पुलिस ने अपना जाल बिछाते हुए वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने अपाचे सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने पीछा करते हुए एक बदमाश को गोली मार दी। बदमाश घायल होकर सड़क पर गिर गया। जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पूछताछ में आरोपी की पहचान विजय नगर निवासी 25000 के इनामी बदमाश शाहरुख के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस दौरान एक सिपाही को भी गोली लगी है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें – शौच के लिए जा रहे मामा-भांजे को टैंकर ने कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

बदमाश से मिली लाइसेंसी हथियार और बाइक

पुलिस के अनुसार पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी बदमाश बेहद शातिर किस्म का अपराधी है। और इस पर 25000 का इनाम घोषित था। पुलिस को पिछले काफी समय से इसकी तलाश थी। पुलिस ने आरोपी के पास से बाइक और लाइसेंसी हथियार बरामद किया है इसके साथ ही पुलिस आरोपी फरार साथी का पता लगाने में जुटी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो