आतंकी खतरे का अलर्ट जारी होने के बाद यूपी के इस शहर में दिखा ऐसा नजारा

  • त्योहार से पहले गाजियाबाद में हाईअलर्ट
  • सुरक्षा के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

 

गाजियाबाद. अक्टूबर का पूरा महीना त्योहारी सीजन का है। यानी इस महीने में हिंदू धर्म के कई त्यौहार हैं। उधर आतंकी हमले की आशंका को मद्दे नजर रखते हुए गाजियाबाद पुलिस ने सभी भीड़ वाले इलाकों और अलग-अलग थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला । इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया था। बड़ी बात यह है कि इस फ्लैग मार्च में पुलिस के आला अधिकारी समेत खुद गाजियाबाद के कप्तान सुधीर कुमार सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध लोगों की तलाशी भी की।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि यह पूरा महीना लगभग त्योहारों का है। यानी इस महीने में सबसे ज्यादा त्यौहार होते हैं। त्योहारी सीजन में आतंकी खतरे को ध्यान में रखते हुए गाजियाबाद में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है। साथ ही गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट पर भी बाहरी सुरक्षा बढ़ाई गई है, ताकि लोगों के अंदर सुरक्षा की भावना पैदा हो सके और लोग अपने आप को पूरी तरह सुरक्षित महसूस कर सकें।

उन्होंने बताया कि समूचे जनपद में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है । चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। खासतौर से घने भीड़ वाले इलाके जैसे कि रेलवे स्टेशन , बाजार, मॉल और बस स्टैंड पर विशेष तौर पर पुलिस की टीम मौजूद की गई है। इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध लोगों की तलाशी भी ली। उन्होंने बताया कि भीड़ वाले इलाकों में सिविल ड्रेस में भी पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे, ताकि हर संदिग्ध गतिविधि पर निगरानी बनाई जा सके।

Iftekhar
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned