scriptपुलिस की सरकारी बाइक लैपर्ड भी ले उड़े चोर, पुलिस को चकमा देने के लिए इस तरह करते थे प्रयोग | police lapard bike was robbed, two arrested | Patrika News

पुलिस की सरकारी बाइक लैपर्ड भी ले उड़े चोर, पुलिस को चकमा देने के लिए इस तरह करते थे प्रयोग

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 27, 2019 09:51:28 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पुलिस ने चोरों के गिरोह के दो लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस की सरकारी बाइक लैपर्ड पर भी किए हाथ साफ
50 से अधिक बाइक चोरी, ज्यादातर स्पोर्ट्स

file pic

पुलिस की सरकारी बाइक लैपर्ड भी ले उड़े चोर, पुलिस को चकमा देने के लिए इस तरह करते थे प्रयोग

गाजियाबाद। पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो लोगों की बाइक चुरा कर नंबर प्लेट बदलकर दूसरे को बेच देते थे या बाइक का रंग बदलकर प्रयोग करते थे। लेकिन पुलिस के तब होश उड़ गए, जब उन्हें पता चला कि चोरों ने पुलिस चौकी के अंदर से सरकारी बाइक लैपर्ड पर भी अपने हाथ साफ किए हैं।
पुलिस की लैपर्ड बाइक पर भी किए हाथ साफ

दरअसल कविनगर थाना पुलिस ने लैपर्ड चोरी करने वाले वाहन चोर गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए चोरों के पास से ज्यादातर स्पोर्टस बाइक शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक 12 दिसंबर 2018 को आरोपितों ने लोनी की कस्बा चौकी के अंदर से लैपर्ड बाइक ही चोरी कर ली थी। इसके बाद सफेद रंग की बाइक पर काला पेंट कराया और नंबर प्लेट भी बदल दी। आरोपितों से चाकू और मास्टर-की भी बरामद हुई है।
50 से अधिक बाइक की हैं चोरी

वहीं मामले में कविनगर एसएचओ राजकुमार शर्मा ने बताया कि मधुबन बापूधाम निवासी अरविंद और सदरपुर निवासी नीटू को मंगलवार रात सदरपुर रोड से गिरफ्तार किया गया। हालाकि गिरोह का सरगना बागपत निवासी प्रशांत उर्फ मोनू अभी फरार है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वे अब तक 50 से अधिक बाइक चोरी कर चुके हैं।
बाइक के स्पेयर पा‌र्ट्स को बेच देते थे

इसके अलावा उन्होंने बताया कि लैपर्ड के अलावा केटीएम ड्यूक, यामाहा एफ जैड, पल्सर और होंडा शाइन भी मिली हैं, जो गाजियाबाद के अलावा नोएडा और दिल्ली से चोरी की गईं थीं। गिरोह के सदस्य पहले बाइक चोरी करते थे इसके बाद इसे इनके स्पेयर पा‌र्ट्स मैकेनिकों को सप्लाई कर देता थे, जबकि बचा हुए सामान को कबाड़ी को बेच देता थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो