script

शहीद पुलिसवालों के परिजनों को सम्मान, कर्मठ पुलिस अफसरों को मिला डीजी सम्मान चिन्ह

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 16, 2022 07:18:12 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

गाजियाबाद में कई पुलिस अफसरों को मेडल देकर सम्मानित किया गया है। इसके अलावा ड्यूटी के दौरान शहीद होने वाले पुलिस वालों के परिजनों को भी इस अवसर पर सम्मानित किया गया।

up_police.jpg
गाजियाबाद में कई पुलिस अफसरों को मेडल देकर सम्मानित किया गया है। इसके अलावा ड्यूटी के दौरान शहीद होने वाले पुलिस वालों के परिजनों को भी इस अवसर पर सम्मानित किया गया। मुरादाबाद मॉनिटरिंग सेल में तैनात उपनिरीक्षक ठाकुरदास को राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया गया है। इसके अलावा कांठ थाने में तैनात उपनिरीक्षक मदनपाल को पुलिस महानिदेशक सम्मान चिन्ह एवं प्रमाण पत्र (स्क्रोल) से सम्मानित किया गया है।
पुलिस कर्मियों को मिला डीजी सम्मान चिन्ह

डायल 112 पर तैनात मुख्य आरक्षी अनीस अहमद को भी डीजी सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाने में तैनात हेड कांस्टेबिल गजेंद्र सिंह को पुलिस महानिदेशक सम्मान चिन्ह व प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया है। एसओजी प्रभारी रविंद्र सिंह को अपर पुलिस महानिदेशक की ओर से प्रशस्ति पत्र दिया गया। पाकबड़ा के थाना प्रभारी मोहित चौधरी को एडीजी की ओर से प्रशस्ति पत्र दिया गया।
यह भी पढ़ें – श्रीकांत त्यागी केस में बदसलूकी का शिकार महिला बोलीं, सभी त्यागी खराब नहीं होते, इसे राजनीतिक मुद्दा न बनाएं

शहीद पुलिस कर्मियों के परिजन सम्मानित

इसके बाद शहीद हो चुके पुलिस कर्मियों के परिजनों को सम्मानित किया गया। एसएसपी हेमंत कुटियाल, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, एसपी ग्रामीण विद्या सागर मिश्र समेत अन्य राजपत्रित अधिकारियों ने शहीद पुलिस कर्मियों के परिजनों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। एसएसपी ने कहा कि पूरा पुलिस विभाग शहीद पुलिस कर्मियों के परिजनों के साथ खड़ा है।

ट्रेंडिंग वीडियो