scriptकोरोना कर्फ्यू में घर के बाहर घूम रहे लाेगों से सड़क पे ही उठक-बैठक लगवा रही पुलिस | Police punishing people on the street in Corona curfew | Patrika News

कोरोना कर्फ्यू में घर के बाहर घूम रहे लाेगों से सड़क पे ही उठक-बैठक लगवा रही पुलिस

locationगाज़ियाबादPublished: May 08, 2021 06:05:56 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बेवजह घर से बाहर घूमकर कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर सख्त हुई पुलिस. ना एफआईआर ना एनसीआर माैके पर ही सुनाई जा रही सजा

corona_cufew.jpg

ghazibad police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( ghazibad news ) बेवजह घर से बाहर घूमकर कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर खाकी सख्त हाे गई है। विजयनगर गेट पर पुलिस ने लॉक डाउन के दौरान बेवजह सड़क पर घूमने वालों से सरेआम उठक-बैठक लगवाकर कानून का सबक पढ़ाया।
गली-मोहल्लों में ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लैक मार्केटिंग, देखें वीडियो-

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिये लॉकडाउन ( कोरोना कर्फ्यू ) लगाया हुआ है। लॉकडाउन Corona Curfew में भी लोग बिना वजह घर से बाहर निकल रहे है। गाजियाबाद के विजयनगर में पुलिस ने ऐसे लाेगों के खिलाफ अभियान चालाया। विजयनगर पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से खुलेआम उठक बैठक गवाई। इसके बाद काफी देर बाद उन्हे छोड़ा गया। हिदायत दी कि अगर दोबारा से लॉकडाउन का उल्लंघन किया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।
यह भी पढ़ें

Oxygen Crisis : जानिये क्या है ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और कोरोना संक्रमितों के लिए है कितना कारगर

ऐसे में साफ है कि अगर आप भी कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच घर से बाहर निकल रहे हैं तो यह लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है। पुलिस किसी भी चौराहे पर आपको पकड़ सकती है और ऐसे में आपको सरेआम उठक-बैठक लगानी पड़ सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो