सील किए गए होटल में चल रहा था यह काम, पुलिस ने मारी रेड तो देखकर रह गई शॉक्ड

Ashutosh Pathak

Publish: Nov, 14 2017 05:57:08 (IST) | Updated: Nov, 15 2017 05:52:12 (IST)

Ghaziabad, Uttar Pradesh, India
सील किए गए होटल में चल रहा था यह काम, पुलिस ने मारी रेड तो देखकर रह गई शॉक्ड

सील किए गए होटल में चल रहा था ऐसा काम कि पुलिस भी देखकर शॉक्ड रह गई।

गाजियाबाद। कोतवाली थानाक्षेत्र के बजरिया इलाके में उस वक्त सनसनी मच गई, जब पुलिस ने मंगलवार को अचानक कई होटलों में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को जो नजारा दिखा, वो बेहद ही चौंकाने वाला था। सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप दुबे ने बताया कि छापेमारी में दो दर्जन से ज्यादा जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/ngxOwLe6blM

बंद होटल में भी चल रहा था यह कारोबार

सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप दुबे ने बताया कि पुलिस को पिछले काफी समय से बजरिया स्थित होटलों में देह व्यापार चलाने की सूचना मिल रही थी। मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर गजियाबाद सीओ के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासन ने मिलकर छापेमारी शुरू की।

police raid in hotel 12 dozen couple find in Objectionable condition

छापेमारी के दौरान अलग-अलग होटलो में दो दर्जन से अधिक जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने तुरंत सभी हिरासत में लिया। प्रदीप दुबे ने बताया कि छापेमारी के दौरान सबसे चौंकाने वाली बात थी कि जिन होटलों को काफी पहले सील कर दिया गया था, उसमें भी यह काम चल रहा था। पुलिस ने तुरंत सभी को हिरासत में ले लिया। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में कुछ का संबंध जानी-मानी हस्तियों के साथ है। फिलहाल, उनके नामों का खुलासा नहीं हो सका है।

police raid in hotel 12 dozen couple find in Objectionable condition

उन्होंने बताया कि पुलिस सभी लोगों से फिलहाल पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही सारी सच्चाई सामने आ सकेगी, जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्रदीप दूबे ने बताया कि इससे पहले भी इन होटलो में इस तरह की शिकायत मिलती रही है, जिसके आधार पर पुलिस ने कई बार छापेमारी कर मामले का भंडाफोड़ किया है। लेकिन, इस तरह की गितिविधि लगातार यहां चल रही है। उन्होंने बताया कि आगे भी पुलिस इन जगहों पर सख्ती बरतेगी और अगर इस तरह का मामला सामने आता हो तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि इन दिनों निकाय चुनाव की तैयारी चल रही है, ऐसे में इस तरह का खुलासा कई सवाल खड़ा करता है।

police raid in hotel 12 dozen couple find in Objectionable condition

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned