scriptमहिला का गला कटा शव बरामद, रेप के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका, पुलिस में हड़कंप | police recover a dead body of a woman in ghaziabad | Patrika News

महिला का गला कटा शव बरामद, रेप के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका, पुलिस में हड़कंप

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 13, 2018 03:11:28 pm

Submitted by:

Iftekhar

पुलिस ने मामला दर्जकर शुरू की जांच

crime spot

महिला का गला कटा शव बरामद, गुप्तांग की हालत देखकर डॉक्टरों के उड़े होश

गाजियाबाद. लोनी थाना ट्रोनिका सिटी इलाके की दौलत नगर कॉलोनी में लगभग 30 वर्षीय महिला का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया । जैसे ही लोगों ने महिला के शव को देखा तो लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो मृतक महिला की पहचान कविता पत्नी गुलशन एवं सोनू के रूप में हुई । महिला की हत्या गला रेतकर की गई है। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी इलाके में थाना ट्रॉनिका सिटी की दौलत नगर कॉलोनी में गुरुवार की सुबह लोग मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। तभी अचानक एकांत में पड़े हुए महिला के शव पर उनकी निगाह पड़ी तो आश्चर्य में पड़ गए । यह बात आग की तरह कॉलोनी में फैल गई, जैसे ही लोगों ने इस खबर को सुना तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को भी सूचित किया गया । सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो महिला की पहचान पास में ही रहने वाली कविता पत्नी गुलशन के रूप में हुई । महिला के गले पर धारदार हथियार के निशान थे । महिला के साथ बलात्कार की भी आशंका जताई जा रही है । क्योंकि महिला के गुप्तागों पर भी चोट के निशान मिले हैं। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस ने अभी साफ तौर पर कुछ भी कहने से इनकार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। महिला के बारे में पड़ोस के रहने वाले लोगों ने बताया कि महिला ने दूसरी शादी गुलशन के साथ की हुई थी। महिला के पास कोई बच्चा भी नहीं था और महिला के पास इतना रुपया पैसा भी था कि इसे कोई लूट के इरादे से मारने की कोशिश किया होगा। लेकिन यह साफ नहीं हो पाया है कि महिला की हत्या किसने और किस कारण से की है।

उधर, इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य का कहना है कि गुरुवार की सुबह कुछ लोगों द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला का इलाके में शव पड़ा हुआ है । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसकी पहचान कविता पत्नी गुलशन के रूप में हुई है, लेकिन अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि महिला की हत्या किसने की है और किस कारण से की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो