scriptगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा महानगर, एनकाउंटर में पुलिस ने गोतस्कर को मारी गोली | police shoot cow smuggler in encounter | Patrika News

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा महानगर, एनकाउंटर में पुलिस ने गोतस्कर को मारी गोली

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 14, 2021 03:44:35 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– कविनगर और मसूरी थाना क्षेत्र में गोवंश के अवशेष मिलने के बाद पुलिस की कार्रवाई
– एनकाउंटर में पुलिस की गोली से घायल हुआ गो तस्कर शानू
– एसएसपी ने दिए गैंगस्टर, गुंडा एक्ट और जिला बदर के साथ एनएसए की कठोर कार्रवाई के निर्देश

ghaziabad2.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस और गोकशी करने वालों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस एनकाउंटर में गोकशी का आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका एक अन्य साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर, गुंडा एक्ट एवं जिला बदर व एनएसए की कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें- इंडिगो एयरलाइंस में पायलट भर्ती के नाम पर सैकड़ों युवकों से लाखों की ठगी

बता दें कि कविनगर और मसूरी थाना क्षेत्र में गोवंश के अवशेष मिलने से तनाव बढ़ गया था। पुलिस ने गोकशी की घटना से गुस्साए लोगों को शांत कराते हुए आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही थी, जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर एसपी ग्रामीण और एसपी सिटी प्रथम के नेतृत्व में पुलिस की अलग-अलग टीम गौकशी के आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई थीं। आखिरकार पुलिस ने रविवार को मसूरी थाना क्षेत्र के नहल में मुठभेड़ के बाद 26 वर्षीय शानू पुत्र साबू को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान गौ तस्कर के पैर में गोली लगी, जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गौ तस्कर के कब्जे से तमंचा, चाकू और रस्सी आदि भी बरामद किए हैं।
एसपी देहात डाॅ. ईराज राजा ने बताया कि घायल गोतस्कर ने पूछताछ में बताया कि औद्योगिक क्षेत्र थाना मसूरी और थाना कविनगर में शुक्रवार को जो गोवंश के अवशेष मिले थे, उसमें भी इनका हाथ था। गोतस्कर शानू पर पूर्व में भी गोवध के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश में जुटी है। साथ ही गोतस्कर शानू के खिलाफ गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, जिला बदर व एनएसए के तहत कार्रवाई की तैयारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो