script

डकैती और हत्या के बदमाशों को पकड़ने में जुटी पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, गोली मारकर दबोचा- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 07, 2019 07:04:36 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों की हुई मुठभेड़
लूट मामले में वांछित चल रहा है आरोपी बदमाश

news

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद को अपराध मुक्त बनाए जाने के उद्देश्य से पुलिस द्वारा तमाम तरह की योजनाएं बनाई जा रही हैं। इसी कड़ी में पुलिस डकैती के दौरान हत्या को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता लगाने में जुटी पुलिस के हत्थे इनामी बदमाश चढ़ गया। पुलिस टीम ने आरोपी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपी का दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।

Video: अंडरपास में बारिश से भरे पानी में अचानक हुई हलचल तो भागने लगे लोग, देखकर हैरान रह गये वन विभाग के अधिकारी

जानकारी के अनुसार, साहिबाबाद पुलिस द्वारा बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। मंगलवार रात थाना साहिबाबाद पुलिस कोयल इन्क्लेव में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध शख्स पुलिस को आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया। लेकिन बदमाशों ने बाइक रोकने के बजाय। पुलिस पार्टी पर सीधा फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने भी बदमाशों को गोली दांगते हुए घेराबंदी कर ली। इसमें एक शख्स को गोली लगी और उसे दबोच लिया गया। जिसकी पहचान 25000 का इनामी शातिर बदमाश निवासी लोनी के रूप में हुई। इस दौरान उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब हो गया। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।गिरफ्तार किए गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने अवैध हथियार और चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

Video: बीमार मरीज को लेने जा रही एंबुलेंस के सीवर लाइन में फंसने से महिला की हुई मौत, लोगों ने किया हंगामा

लूट के बाद से वांछित चल रहा था बदमाश

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी आरके मिश्रा ने बताया कि 25000 का शातिर अपराधी गिरफ्तार कर लिया गया है । इस पर विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है। हाल में ही यह थाना लिंक रोड इलाके में हुई लूट के मामले में वांछित चल रहा था। जिस पर 25000 का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस को बदमाश की तलाश थी, इस शातिर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से 01 बाइक ,01 तमंचा 315 बोर मय 02 खोखा 02 जिंदा कारतूस बरामद हुए है।

ट्रेंडिंग वीडियो