script

गश्त पर थी पुलिस, दरवाजे पर खड़ी महिला के गले से बदमाशों ने झपट ली साेने की चेन

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 08, 2020 09:17:16 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

महिला अपने घर के बाहर थी। बाइक पर आए दाे युवकों से एक नीचे उतरा और पीछे से महिला के गले से छपट ली। दूसरा तब तक बाइक लिए खड़ा रहा। इसके बाद दाेनाें फरार हाे गए।

chain.jpg

chain

गाजियाबाद ( ghazibad news) कवि नगर इलाके की शास्त्री नगर कॉलोनी में घर के दरवाजे पर खड़ी महिला के गले से बदमाशों ने साेने की चेन झपट ली। महिला ने विराेध किया ताे स्नेचर ने धक्का देकर महिला काे नीचे गिरा दिया। इसके बाद भी महिला ने शाेर मचाया लेकिन लॉकडाउन में बदमाश आसानी से भागने में कामयाब रहे। पुलिस ( ghazibad police) अब सीसीटीवी फुटेज ( cctv futeg) खंगाल रही है।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद: गंगनहर में गिरी कार, एक दाेस्त सकुशल निकाला तीन की तलाश जारी

गाजियाबाद में भले ही पुलिस अपराध पर नियंत्रण काबू करने के लिए कई योजनाओं पर काम करने का दावा कर रही हाे लेकिन जिले में लगातार अपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। यानी साफ है कि, पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद भी बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। जनपद में कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए सरकार के निर्देश के बाद लॉक डाउन है। पुलिस लगातार सड़क पर गश्त कर रही है लेकिन उसके बावजूद भी थाना कवि नगर इलाके में बाइक सवार दो चेन झपटमारों ने पुलिस को चुनौती देते हुए घर के दरवाजे पर खड़ी एक महिला को अपना निशाना बनाया और उसके गले की चेन लूट ली। इससे पहले कि महिला कुछ समझ पाती तब तक वह झपटमार मौके से फरार हाे गए।
यह भी पढ़ें

कैराना सांसद के दोनों बेटों की रिपाेर्ट नेगेटिव आई, अस्पताल से मिली छुट्टी

पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने घर के दरवाजे पर खड़ी हुई थी। अचानक ही बगैर नंबर की बाइक पर सवार हाेकर आए दो युवकों ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली। घटना के बाद महिला ने शोर भी मचाया लेकिन लॉकडाउन में सड़के खाली थी और लुटेरे भाग गए। घटना की सूचनाा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने की काेशिश की लेकिन काेई खास जानकारी हाथ नहीं लग सकी।
पीड़ित महिला का यह भी कहना है कि इस इलाके में हाल में ही करीब डेढ़ दर्जन दुकानों के ताले टूट चुके हैं और अब इस तरह की घटना भी यहां होने लगी हैं जिसके चलते स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ है। थाना कवि नगर के थाना अध्यक्ष मोहम्मद असलम का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है फिलहाल इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो