Lockdown के दौरान इन लोगों को नहीं रोक सकेगी पुलिस, जारी हुआ बड़ा आदेश

Highlights:

-देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है

-गाजियाबाद में लोगों के बाहर निकलने पर कार्रवाई की जा रही है

-एसएसपी ने निर्देश जारी कर कुछ लोगों को न रोके जाने के निर्देश दिए हैं

गाजियाबाद। कोरोना वायरस के मद्देनजर पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है। जिसके चलते गाजियाबाद में भी पुलिस प्रशासन लगातार लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहा है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि बेवजह लोग घर से बाहर ना निकलें। यदि बेहद जरूरी काम है तो एक अकेला ही शख्स बाहर जा कर सामान ला सकता है। वहीं गुरुवार को एसएसपी ने वीडियो बाइट के जरिए सभी पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों को जरूरी संदेश दिया है।

यह भी पढ़ें : पीजी में अकेली फंसी हरियाणा की छात्रा के लिए UP Police बनी मसीहा, परिवार के पास पहुंचाया

गुरुवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिसकर्मियों को यह निर्देश दिए हैं कि यदि किसी कॉलोनी के आसपास रेहड़ी, पटरी वाले सब्जियां, फल बेचते हुए दिखाई देते हैं तो उन्हें भगाया ना जाए। बस यह ख्याल रखा जाए कि वह आपस में जमघट बनाकर इकट्ठा ना हो। इससे घर में बैठे लोगों को सामान आसानी से उपलब्ध हो सकेगा। यदि उन्हें सामान नहीं मिलेगा तो वह बाजार में जाकर सामान खरीदने जाएंगे और जहां पर भीड़ इकट्ठा होने की संभावना रहती है और संक्रमण फैलने की आशंका रहती है।

यह भी पढ़ें: केमिकल से सैनिटाइजर बनाकर 75 गांवों को सैनिटाइज करेगी चीनी मिल, परमिशन मिलने का है इंतजार

एसएसपी ने कहा है कि जरूरी सामान को सप्लाई करने वालों को बिल्कुल न रोका जाए। इसके अलावा टेलीफोन सेवा और इंटरनेट सेवा एवं मेडिकल से जुड़े लोगों को व मीडियाकर्मियों के आईकार्ड देखते हुए उन्हें ना रोका जाए। दूध पहुंचाने वाले लोगों को ना रोका जाए। केवल यही ध्यान रखना है कि एक जगह लोग इकट्ठे ना हो। यदि किसी शख्स को कोई परेशानी होती है तो हेल्पलाइन नंबर 9454403434 पर बात कर सकता है और अपनी समस्या बता सकता है। उसकी समस्या का समाधान कराया जाएगा।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned