script

…गाजियाबाद पुलिस ने मांगी माफी, जानें क्यों

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 18, 2019 04:09:00 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मांगी माफी
महिला के साथ दरोगा ने की बदसलूकी
करवा चौथ के एक दिन पहले का मामला

gzb.jpg
गाजियाबाद। गाजियाबाद के तुराबनगर मार्केट में करवाचौथ के एक दिन पहले पुलिस की ओर से महिला से बदसलूकी का मामला सामने आया था। जिसके बाद महिला के दरोगा को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा था। वहीं अब गाजियाबाद पुलिस ने माफी मांगी है।
गाजियाबाद ट्विटर के ऑफिशियल हैंडल पर लिखा है कि वायरल वीडियो के संबंध में प्रारम्भिक जांच में पाया गया कि पुलिस द्वारा उक्त महिला के साथ असंवेदनशील व्यवहार एवम अभद्रआचरण किया गया है। महिला के साथ हुए उक्त व्यवहार के लिये SPCITYGZB द्वारा खेद प्रकट किया गया है। उक्त प्रकरण में Si रणवीर सिंह को लाईनहाजिर किया गया है।
ये भी पढ़ें मेहंदी लगे हाथों से महिला ने दरोगा को जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

https://twitter.com/ghaziabadpolice/status/1185137922439372802?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल करवा चौथ के एक दिन पहले महिला अपने पति के साथ गाजियाबाद के प्रसिद्ध मार्केट तुराबनगर में मेहंदी लगवाने आई थी। करवा चौथ से एक दिन पहले बाजार में बेहद भीड़ थी और समय भी काफी हो गया था। अचानक ही ज्यादा समय होने के कारण पुलिसकर्मी बाजार में दुकान बंद कराने के लिए पहुंचे थे। महिला अपने हाथों में मेहंदी लगवा रही थी। लेकिन इसी दौरान पुलिस वहां दुकान बंद करवाने पहुंच गई और इसको लेकर इसको लेकर वहां विवाद हो गया। पुलिस ने ना सिर्फ महिला के पति को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया बल्कि जब महिला ने रोकने का प्रयास किया तो महिला के साथ बदसलूकी भी की है। इस दौरान कोई भी महिला पुलिसकर्मी नहीं थी। पुलिसकर्मियों और महिला के पति के बीच हाथापाई भी हो गई। इसके बाद महिला ने दरोगा को कई थप्पड़ लगा दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा था। जिसके बाद एसपी सीटी ने भी आरोपी पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो